trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11650578
Home >>sri-ganganagar

Sriganganagar: युवक ने पहले की 80 साल की वृद्धा की रेकी, फिर घर में घुसकर किया यह काम

राजस्थान में श्री गंगानगर के अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 18 की निवासी एक वृद्ध महिला के साथ मारपीट कर उसके कानों से बालियां छीन कर ले जाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Sriganganagar: युवक ने पहले की 80 साल की वृद्धा की रेकी, फिर घर में घुसकर किया यह काम
Stop
Kuldeep Goyal|Updated: Apr 13, 2023, 11:47 AM IST

Anupgarh, Sriganganagar News: अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 18 की निवासी एक वृद्ध महिला के साथ मारपीट कर उसके कानों से बालियां छीन कर ले जाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 
एसआई इमरान खान ने बताया कि उक्त प्रकरण में 6 अप्रैल को अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. बुधवार रात्रि आरोपी अजय उर्फ अज्जू निवासी गांव 6 पी को केंद्रीय बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है.

एसआई इमरान खान ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया की वारदात को अंजाम देने से पहले उसने वृद्ध महिला की रेकी की थी और वह नशा करने के लिए चोरियां करता है.

यह भी पढ़ें- दलित कोजाराम हत्याकांड मामले ने पकड़ी तूल, मोर्चरी के आगे धरने पर बैठा समुदाय

 

जानिए पूरा मामला
राजेन्द्र कुमार पुत्र रामदास जाति अरोड़ा निवासी वार्ड 18 ने लिखित रिपोर्ट दी थी कि उसकी माता लगभग 80 साल की है. 5 अप्रैल को रात्रि के समय घर में सो रही थी. रात्रि के किसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी माता के कानों की बालियां छीनकर और उससे मारपीट कर भाग गया. पुलिस ने वृद्ध महिला के पुत्र के रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने मुखबिर किये सक्रिय
एसआई इमरान ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच के दौरान पता चला कि आरोपी नशेड़ी किस्म का शातिर युवक है, नशे की पूर्ति के लिए बालियों का बेचान अवश्य करेगा. आरोपी को पकड़ने के लिए मुखबिर सक्रिय किए. आरोपी ने शातिर दिमाग का प्रयोग करते हुए बालियों को सूरतगढ़ में बेचने का प्रयास किया. पुलिस के मुखबिर की सूचना से पुलिस ने आरोपी को अनूपगढ़ के केंद्रीय बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम अजय उर्फ अज्जु पुत्र दर्शन लाल जाति ओड उम्र 22 साल निवासी चक 6 पी बताया.

यह भी पढ़ें-  24 अप्रैल से महंगाई राहत कैंप, जानिए तुरंत कैसे पा सकेंगे योजनाओं का लाभ?

 

आरोपी ने वारदात से पहले की थी वृद्ध महिला की रेकी
आरोपी अजय कुमार ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह चिट्टा पीने का आदी है और नशा करने के लिए रुपये नहीं होने के कारण उसने चोरियां करना शुरू कर दिया था. इससे पूर्व भी वह प्रेमनगर से 40 किलो गेहूं चुरा चुका है. आरोपी ने बताया कि 5 अप्रैल को नशा करने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे और वह वार्ड नंबर 18 में घूम रहा था तो उसे एक वृद्ध महिला दिखाई दी. वृद्ध महिला होने के कारण उसने उसे घर में चोरी करने का निर्णय लिया. चोरी करने से पहले उसने वृद्ध महिला की रेकी की थी.

Read More
{}{}