trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11760768
Home >>sri-ganganagar

अनूपगढ़ में बाइक से टक्कर में बस बनी आग का गोला, टायर में फंस कर दो की निकली जान

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ में एक मोटरसाइकिल और निजी बस की टक्कर होने से दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शवों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. जहां मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया गया. 

Advertisement
Bus Accident in Sriganganagar
Stop
Kuldeep Goyal|Updated: Jun 30, 2023, 04:18 PM IST

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ में एक मोटरसाइकिल और निजी बस की टक्कर होने से दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल और बस के टायर में आपस में रगड़ होने के कारण मोटरसाइकिल में पेट्रोल की टंकी में आग पकड़ ली और देखते ही देखते बस में भी भीषण आग लग गई. यह हादसा लगभग 2:30 से 3 बजे के बीच हुआ. 

बता दें कि  लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद  फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया .पुलिस ने शवों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. जहां मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया गया. 

ऐसे हुआ हादसा
बस में सवार सवारी गंगाराम ने बताया कि यह बस खाजूवाला से हनुमानगढ़ की ओर जा रही थी, जब बस घड़साना से अनूपगढ़  की ओर निकली तभी गांव 6 पी के पास सामने से आ रही एक बाइक को बस ने अपनी चपेट में ले लिया. मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार थे. बस चालक काफी तेज गति से बस को चला रहा था. सवारी गंगाराम ने बताया कि टक्कर होते ही मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर होते ही ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए.

ग्रामीणों ने शवों को निकाला बाहर
हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बस में सवार लगभग 30 से 40 सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला. मौके पर पहुंचे रतन लाल ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति जिनकी मौत हो गई. वह बस के अगले टायर में बुरी तरह से फंस गए थे.ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला. शवों को बाहर निकालते ही अचानक मोटरसाइकिल की पेट्रोल की टंकी से पेट्रोल का रिसाव होने के कारण बस में भीषण आग लग गई.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड
बस में भीषण आग लगते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन को दी सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल और थानाधिकारी फूलचंद शर्मा जाति के साथ मौके पहुंचे तथा इसकी सूचना बीएसएफ को भी दी. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड,बीएसएफ के पानी के टैंकर और निजी पानी के टैंकरों से आग को बुझाने का प्रयास किया गया.लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि शवों को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आग पर काबू पा लिया गया है और यातायात व्यवस्था सुचारु करने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Read More
{}{}