trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11652402
Home >>sri-ganganagar

वार्डवासियों को 23 साल की समस्या से मिली निजात,नगरपालिका ने शुरू करवाया सड़क का निर्माण

श्रीगंगानगर न्यूज: वार्डवासियों को 23 साल की समस्या से निजात मिल गई है. नगरपालिका ने सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया है. वार्ड नंबर 34 के पार्षद अनिल धानका ने बताया कि वार्ड नंबर 34 की मुख्य गली की सड़क काफी वर्षों से टूटी हुई थी. 

Advertisement
वार्डवासियों को 23 साल की समस्या से मिली निजात,नगरपालिका ने शुरू करवाया सड़क का निर्माण
Stop
Kuldeep Goyal|Updated: Apr 14, 2023, 04:23 PM IST

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 34 के वार्ड वासियों की 23 वर्षों से चली आ रही समस्या का नगरपालिका के द्वारा आज समाधान किया गया है. वार्ड नंबर 34 की मुख्य गली की सड़क काफी वर्षों से टूटी हुई थी.  शुक्रवार को नगरपालिका के द्वारा वार्ड नंबर 34 की मुख्य गली में सीसी रोड के निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है. यह सीसी रोड 13 लाख रुपए की लागत से बनाई जा रही है. आज नगर पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान,वार्ड नंबर 34 के पार्षद अनिल धानका सहित अन्य जनप्रतिनिधियों और वार्डवासियों के द्वारा इस सड़क के निर्माण का उद्घाटन किया गया है. 23 वर्षों से चली आ रही समस्या का समाधान किए जाने पर वार्डवासियों ने नगरपालिका का आभार व्यक्त किया है.

वार्ड नंबर 34 के पार्षद अनिल धानका ने बताया कि वार्ड नंबर 34 की मुख्य गली की सड़क काफी वर्षों से टूटी हुई थी. पूर्व में कई बार नगर पालिका प्रशासन से पूर्व पार्षदों के द्वारा सड़क निर्माण की मांग की गई थी मगर सड़क का निर्माण नहीं हो पाया था.उनके द्वारा भी नगरपालिका प्रशासन को वार्ड की काफी वर्षों से चली आ रही समस्या अवगत करवाया गया था.नगरपालिका के द्वारा आज वार्ड में सीसी रोड का निर्माण कार्य शुरू करवाकर वार्ड वासियों की वर्षों पुरानी समस्या का समाधान करवाया गया है.

नगरपालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान ने बताया कि नगर पालिका के द्वारा सभी वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं. वार्ड नंबर 34 की समस्या 23 वर्षों पुरानी थी और आज समस्या का समाधान करते हुए सीसी रोड का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस सीसी रोड का निर्माण सेतिया होलसेल से लेकर गुरु कृपा फर्नीचर वर्कर्स तक 13 लाख रुपए की लागत से करवाया जाएगा.

वार्डवासियों के चेहरे पर दिखी खुशी

कई वर्षों से आ रही समस्या का समाधान होते देख वार्ड वासियों के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी.वार्डवासी कालू प्रधान ने बताया कि इससे पूर्व कई बार नगर पालिका कोई समस्या से अवगत करवाया था मगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया था. आज वार्ड की मुख्य गली में सीसी रोड का निर्माण कार्य शुरू होने पर सभी वार्डवासियों के चेहरे पर खुशी है.

यह रहे उपस्थित

आज सीसी रोड़ के उद्घाटन कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान,नेता प्रतिपक्ष दीपक गोयल,पार्षद अनिल धानका,पार्षद सुखविंद्र सिंह मक्कड़,पार्षद परविंदर सिंह,पार्षद परमानन्द गौड़, पार्षद मुराद खान,पार्षद भूपेंद्र सिंह, कनिष्ठ अभियंता मनफूल राम,कनिष्ठ अभियंता विकास, भाजपा नेता मनोज आसेरी,रमेश निम्मिवाल, कालू प्रधान, टार्जन, प्रेमलता, कैलाश, रतनलाल, मदनलाल, गोवर्धन राम सहित अन्य वार्डवासी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

क्या एक बार फिर होगा सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, 17 अप्रैल से इन जिलों का दौरा

IN Video: रणथंभौर में नाइट सफारी कराने का वीडियो वायरल, एक्शन में वन विभाग

Read More
{}{}