trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11498533
Home >>sri-ganganagar

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ बार संघ के चुनाव संपन्न, 38 वोटों से जीत हासिल कर एडवोकेट चंद्रवीर सिंह बने बार संघ के अध्यक्ष

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ बार संघ के चुनाव आज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाए गए. बार संघ के चुनावों में अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट चंद्रवीर सिंह और एडवोकेट अमित त्यागी के बीच मुकाबला रहा. जिसमें एडवोकेट चंद्रवीर सिंह 38 वोटों से विजयी रहे हैं. 

Advertisement
श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ बार संघ के चुनाव संपन्न, 38 वोटों से जीत हासिल कर एडवोकेट चंद्रवीर सिंह बने बार संघ के अध्यक्ष
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 23, 2022, 07:40 PM IST

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ बार संघ के चुनाव आज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाए गए. एडवोकेट चंद्रवीर सिंह 38 वोटों से विजयी रहे हैं. वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट गौरव भारद्वाज और बलदेव सेन के बीच मुकाबला रहा.

जिसमें एडवोकेट गौरव भारद्वाज 26 वोटों से विजयी रहे. दोनों पदाधिकारियों के चुने जाने पर बार संघ के कार्यकर्ताओं और अधिवक्ता गणों ने दोनों पदाधिकारियों को बधाई दी है. चुनाव अधिकारियों के द्वारा शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न करवाए जाने के बाद दोनों पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया.

चुनाव अधिकारी दिनेश रांकावत ने बताया कि आज सुबह 10 बजे मतदान की प्रक्रिया शुरू की गई।बार संघ में कुल 158 मतदाता थे, जिनमें से मतदान केंद्र पर 142 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. उन्होंने बताया कि 158 में से 11 मतदाताओं के टेंडर वोट प्राप्त हुए हैं,

आज दोपहर 3 बजे तक मतदान की प्रक्रिया रही.  4 बजे मतगणना शुरु की गई. चुनाव अधिकारी साहब राम ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट चंद्रवीर सिंह और एडवोकेट अमित त्यागी के बीच में मुकाबला था. एडवोकेट चंद्रवीर सिंह ने कुल 90 वोट प्राप्त किए और एडवोकेट अमित त्यागी ने 52 वोट प्राप्त किए जिसमें अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट चंद्रवीर सिंह 38 वोटों से विजयी रहे.

सहायक चुनाव अधिकारी कौशल छाबड़ा ने बताया कि कोषाध्यक्ष पद के लिए गौरव भारद्वाज और बलदेव सेन के बीच मुकाबला था. गौरव भारद्वाज ने कुल 84 वोट प्राप्त किए और बलदेव सेन ने कुल 58 वोट प्राप्त किए. कोषाध्यक्ष के मुकाबले में गौरव भारद्वाज 26 वोटों से विजयी रहे. चुनाव प्रक्रिया संपन्न करवाए जाने के बाद चुनाव अधिकारियों के द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया.

दोनों पदाधिकारियों के निर्वाचित होने पर बार संघ के द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी. चुनाव अधिकारी दिनेश रांकावत ने बताया कि बार संघ की नवनियुक्त कार्यकारिणी को जनवरी 2023 के प्रथम सप्ताह में शपथ ग्रहण करवाई जाएगी.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

 

Read More
{}{}