trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12356116
Home >>sri-ganganagar

Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर उठे सवाल, महज 8 महीनों में जगह-जगह हुए गड्ढे

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में बनी सड़क महज 8 महीने में ही जगह-जगह से टूट चुकी है, जिसके कारण वाहन चालकों और आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.   

Advertisement
Anupgarh News Zee Rajasthan
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 27, 2024, 08:56 PM IST

Rajasthan News: 8 महीने पहले पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा अनूपगढ़ के प्राचीन गढ़ से गीता चौक तक डामर सड़क का निर्माण कार्य करवाया गया था. 8 महीने पहले बनी सड़क मुख्य बाजार में स्थित सरकारी गर्ल्स स्कूल से लेकर स्टूडियो रियल शूट तक जगह-जगह से टूट चुकी है और दरारें भी आ चुके हैं. आज शनिवार को दुकानदारों ने सड़क टूटने पर रोष प्रकट करते हुए मौके पर अनूपगढ़ नगरपरिषद के उपसभापति सतपाल मुंजाल को बुलाया और समस्या से अवगत करवाया. 

सड़क का करवाया जाएगा पुनर्निर्माण 
दुकानदारों ने बताया कि 8 महीने पहले सड़क का निर्माण कार्य सही से नहीं होने के कारण सड़क जगह-जगह से टूट चुकी है. उपसभापति सतपाल मुंजाल ने मौके पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर समस्या के समाधान की मांग की. पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि 15 से 20 दिनों में टूटी हुई सड़क का पुनर्निर्माण करवाया दिया जाएगा. 

वाहन चालकों और आमजन को हो रही परेशानी
मुख्य बाजार के दुकानदार लकी आहूजा ने बताया कि जिस समय सड़क का निर्माण कार्य करवाया जा रहा था, उस समय ठेकेदार से सड़क को गुणवत्ता पूर्वक बनाने की अपील दुकानदारों के द्वारा की गई थी. उन्होंने बताया कि महज 8 महीने पहले बनी सड़क जगह से टूट चुकी है. सड़क टूटने के कारण वाहन चालकों और आमजन को काफी परेशानी हो रही है. 

उपसभापति ने एसई को करवाया अवगत
उपसभापति सतपाल मुंजाल ने बताया कि सड़क जगह-जगह से बिखर चुकी है. उन्होंने दुकानदारों की समस्या पर संज्ञान लेते हुए मौके पर ही पीडब्ल्यूडी विभाग के एसई भीमसैन स्वामी को फोन से वार्ता कर समस्या से अवगत करवाया. उपसभापति ने बताया कि एसई स्वामी ने आश्वासन दिया है कि 15-20 दिनों में सड़क का पुनर्निर्माण करवा कर समस्या का समाधान कर दिया जाएगा. 

यह रहे मौजूद
आज मौके पर लकी आहूजा, विक्की अग्रवाल, महेंद्र कुमार, कमल कटारिया, सोहनलाल गैदर, डॉ रमेश बजाज, डॉ राधेश्याम वर्मा, प्रदीप सिंह, निर्मल, भगवान राम,कृष नागपाल, भीम चुघ, कृष्ण मंडोर, प्रकाश मंडोर, अशोक चराया ,गर्वित छाबड़ा,गोल्डी मिढ़ा, रामकुमार, सुरेंद्र सोनी,रविंद्र सिंह सहित अन्य दुकानदार मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- उदयपुर का सिगरेट कांड...पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता का काट डाला हाथ

Read More
{}{}