trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11237430
Home >>sri-ganganagar

सादुलशहर: विधायक जगदीश जांगिड़ ने की उदयपुर प्रकरण की निंदा, कही ये बात

विधायक जगदीश जांगिड़ ने उदयपुर में घटी घटना की निंदा करते हुए आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है.

Advertisement
विधायक ने की उदयपुर प्रकरण की निंदा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 29, 2022, 02:50 PM IST
Sadulshahar: विधायक जगदीश जांगिड़ ने उदयपुर में घटी घटना की निंदा करते हुए आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है. विधायक जगदीश जांगिड़ ने प्रशासन द्वारा आयोजित शांति समिति की बैठक में हिस्सा लिया और कहा कि यह दुखदायी घटना है. विधायक ने कहा कि कुछ ताकते देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है, हमें उन ताकतों को कामयाब नहीं होने देना है.
 
यह भी पढे़ं- सादुलशहर में आवासीय अधिकार पाकर कई लाभार्थी हुए खुश, विधायक ने पट्टे किए वितरित
 
विधायक ने कहा कि उदयपुर में घटी हिंसक घटना की जितनी निंदा की जाए, कम है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. विधायक ने कहा कि धर्म के नाम पर नफरत, घृणा और हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश और समाज के लिए घातक हैं. हमें मिलकर शांति और अहिंसा के प्रयासों को मजबूत करना होगा. 
 
इस मौके पर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह और तहसीलदार पूनम कंवर ने कहा कि आमजन पुलिस प्रशासन का सहयोग करे और अफवाह फैलाने वालो की सूचना तुरंत पुलिस को दे, ताकि शान्ति कायम रह सके. थाना प्रभारी ने कहा कि हालांकि राज्य में एहतियात के तौर पर इंटरनेट बंद किया गया है, लेकिन फिर भी यदि कोई भी सामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ने की कोश्शि करता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 
 
उन्होंने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर अफवाह फैलाने वालो पर नजर रख रही है और ऐसा पाए जाने पर कड़ी कारवाही की जाएगी. इस मौके पर पंचायत समिति प्रधान निशान संधू, व्यापार मंडल के पूर्व प्रशासक सुखविंदर सिंह लालगढिया, गिरधारीलाल सरदारशहरिया, पार्षद साहबराम विद्यार्थी, विजय बिश्नोई, जिला परिषद् डायरेक्टर सुभाष भाकर सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद थे.
 
Reporter: Kuldeep Goyal
Read More
{}{}