trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12156887
Home >>sri-ganganagar

Rajasthan- हाथों में मेहंदी लगाके हनी ट्रैप में फसांती है ये पाक हसीना, फिर शुरू होता है सेना के सीक्रेट सीमा पार भेजने का खेल

Honey Trap News:  राजस्थान में महीने भर के अंतराल के अंदर  आर्मी में हनीट्रैप का मामला सामने आया है. इस बार यह श्रीगंगानगर जिले के सुरतगढ़ की आर्मी वर्दी स्टोर में सामने आया है. इसमें आनंदराज नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.  

Advertisement
Honey Trap ZeeRajasthan
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 14, 2024, 10:05 PM IST

Honey Trap News: राजस्थान पुलिस की इंटेलीजेंस टीम की बड़ी कार्रवाई सामने आई है.  श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ आर्मी कैंट के बाहर स्थित आर्मी वर्दी स्टोर का संचालक गिरफ्तार हुआ है, जिसपर पाकिस्तान को सीक्रेट दस्तावेज  भेजे का आरोप लगा है. 

ये भी पढ़ें- कश्मीरी सेब जैसे लाल गाल वाली पाक महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा विक्रम सिंह, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को देता था जानकारी

मिली जानकारी के अमुसार आरोपी सोशल मीडिया के जरिए आर्मी की महत्वपूर्ण  सूचनाओं को पाकिस्तान की गुप्तचर एजेंसियों की तीन महिला हैंडलर्स से शेयर करता था. आरोपी की पहचान 22 साल के आनंद राज सिंह के तौर पर हुई है. जो सूरतगढ़ आर्मी कैंट के बाहर वर्दी का स्टोर है.

आरोपी आनंदराज पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसी की तीन महिला हैंडलर्स संपर्क में कुछ समय से आया हुआ था. वह सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसी की तीन महिला हैंडलर्स के संपर्क में था जिनके साथ वह आर्मी के सामरिक सूचनाओं को सांझा करता था.

पुलिस इंटेलिजेंस के अतिरिक्त महानिदेशक संजय अग्रवाल ने बताया कि पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसियों के जरिए  की जाने वाली जासूसी गतिविधियों पर राजस्थान इंटेलिजेंस के जरिए लगातार निगरानी रखी जा रही है. संकलित विश्वस्त सूचना से पाया गया कि सूरतगढ़ आर्मी कैंट के बाहर वर्दी स्टोर चलाने वाला आनंद राज नाम का युवक सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तान गुप्तचर एजेंसी की तीन महिला हैंडलर्स के निरंतर संपर्क में था. 

वही बता दें कि  महीने भर के अंतराल में आर्मी की कैंटीन में हनी ट्रैप  का ये दूसरा मामला है. इससे पहले भी जयपुर की आर्मी कैंटीन की वेंट कैंटीन का संचालन करने वाला विक्रम सिंह भी हनी ट्रैप के चलते राजस्थान इंटेलिजेंस और मिलिट्री इंटेलीजेंस की संयुक्त कार्रवाई के तहत गिरप्तार किया गया था. उस पर भी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को जानकारी देने का आरोप है. 

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दिया कुमारी का सवाई माधोपुर दौरा, कहा- प्रदेश का होगा चहुंमुखी विकास...

 

Read More
{}{}