trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11589227
Home >>sri-ganganagar

गंगानगर के होटल के कमरे में चल रहा था कुछ और ही खेल, पुलिस पहुंची तो मचा हंगामा

Sri Gangaganar News : घड़साना ने पुलिस ने एक होटल पर छापा मारा. जहां युवक-युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा. मौके से पकड़ी गई चार युवतियों को पुलिस ने सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया है वहीं होटल के संचालक और चार व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.   

Advertisement
गंगानगर के होटल के कमरे में चल रहा था कुछ और ही खेल, पुलिस पहुंची तो मचा हंगामा
Stop
Kuldeep Goyal|Updated: Feb 27, 2023, 08:33 PM IST

Sri Gangaganar News : नई मंडी घड़साना की बालाजी मार्केट में स्थित होटल मून स्टार एंड कैफ़े से स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने चार युवक और युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा है. घड़साना पुलिस थाने के कांस्टेबल इंद्राज पूनिया के द्वारा होटल के संचालक को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है. मौके से पकड़ी गई चार युवतियों को पुलिस ने सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया है वहीं होटल के संचालक और चार व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि काफी समय से इस होटल में संदिग्ध गतिविधियां हो रही थी. आज पुलिस के द्वारा कार्यवाही किए जाने पर मौके पर हड़कंप मच गया.

श्री गंगानगर जिले के घड़साना में बालाजी मार्केट के दुकानदारों ने बताया कि इस होटल में काफी समय से संदिग्ध गतिविधियां हो रही थी. इस पर कई बार होटल के संचालक लवप्रीत सिंह को समझाया गया था मगर लवप्रीत सिंह बार-बार समझाए जाने पर भी अपने होटल में संदिग्ध लोगों को ठहराता था. दुकानदार शेर मोहम्मद ने बताया कि आज सोमवार को कुछ युवक युवतियां होटल में गई थी और उनकी गतिविधि संदिग्ध लग रही थी जब युवक और युवतियां होटल में गए तो वहां मौके पर दुकानदारों और आम लोगों की भीड़ जुट गई. इस पर वहां जुटी भीड़ ने घड़साना थाना पुलिस थाने में इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर कॉन्स्टेबल इंद्राज पूनिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. होटल पर पहुंचने के बाद पुलिस टीम ने जब होटल के होटल की तलाशी ली तो 4 युवक और 4 युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में वहां मिले पुलिस ने जब उनसे वहां आने का कारण पूछा तो वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

कॉन्स्टेबल इंद्राज पूनिया ने बताया कि मौके से होटल संचालक

लवप्रीत सिंह पुत्र सुखचैन सिंह उम्र 28 ,जाति जटसिख, निवासी 8 डीडी,लवप्रीत सिंह पुत्र मंगल सिंह उम्र 24 , जाति रायसिख, निवासी फिरोजपुर,डेविड चौहान पुत्र राजेश चौहान उम्र 20 , जाति चौहान, निवासी 3 एसटीआर,कमलजीत पुत्र जसवीर सिंह उम्र 19 जाति जटसिख,निवासी 3एसटीआर,मनीष पुत्र गुलाब चंद उम्र 19 जाति शर्मा,निवासी 3एसटीआर को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें.. 

Video Viral : बेटी की शादी में किरोड़ी-गोलमा ने लगाए ठुमके, लोग बोले- ये तो राधा-कृष्ण की जोड़ी है

वसुंधरा राजे ने बदली रणनीति! अब धुर विरोधियों के गढ़ में घुस कर करेंगी शक्ति प्रदर्शन

Read More
{}{}