trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11395794
Home >>sri-ganganagar

गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने सड़क का किया शिलान्यास, आवागमन होगा और सुगम

श्रीगंगानगर जिले में शनिवार को विधायक राजकुमार गौड़  109.20 लाख रूपये की लागत से बनने जा रही कोडा चौक-उद्यम सिंह चौक सड़क का शिलान्यास किया. इस अवसर पर  उन्होंने राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश भर में करवाये जा रहे विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए बताया कि इस सड़क के निर्माण पर 109.20 लाख की लागत आयेगी.

Advertisement
गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने सड़क का किया शिलान्यास, आवागमन होगा और सुगम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 15, 2022, 12:44 PM IST

Sriganganagar: श्रीगंगानगर जिले में शनिवार को विधायक राजकुमार गौड़  109.20 लाख रूपये की लागत से बनने जा रही कोडा चौक-उद्यम सिंह चौक सड़क का शिलान्यास किया. इस अवसर पर  उन्होंने राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश भर में करवाये जा रहे विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए बताया कि इस सड़क के निर्माण पर 109.20 लाख की लागत आयेगी.

कार्यक्रम में विधायक गौड़ ने उपस्थित लोगों को दीपोत्सव की अग्रिम शुभकामनाएं  देते हुए कहा कि इस बार बरसात में हुई क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत दीपावली से पहले करवाई जायेगी. क्योंकि  इस बार बरसात से काफी नुकसान हुआ. क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत करवाने के लिये जिला प्रशासन की ओर से गंभीरतापूर्वक प्रयास जारी हैं, जिसके चलते जल्द ही इनकी मरम्मत का कार्य पूरा हो जायेगा.  मरम्मत कार्य  में हो रही देरी पर उन्होंने कहा कि बारिश की संभावना  बनी होने की वजह से ही सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं किये जा सके हैं. परन्तु जल्द ही सड़कों के पेचवर्क का काम पूर्ण करने के साथ-साथ नई सड़कों के निर्माण कार्य भी शुरू किया जायेगा. मुख्यमंत्राी अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार लगातार इस बात के लिये प्रतिबद्ध है की किस तरह से जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया जाये.

कोडा चौक से लेकर उद्यमसिंह चौक तक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास करते हुए विधायक गौड़ ने कहा कि यह शहर की मुख्य सड़क है. जस्सा सिंह मार्ग से लेकर उद्यम सिंह चौक तक पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क का निर्माण कार्य पूर्व में किया जा चुका है. अब यह कार्य भी जल्द पूर्ण करते हुए मुख्यमंत्राी बजट घोषणा को मूर्तरूप दिया जायेगा. राज्य सरकार की ओर से गंगानगर विधानसभा की सड़कों के साथ-साथ अन्य निर्माण कार्यों के लिये भी बजट उपलब्ध करवाया जा रहा है, जिसके उपयोग से गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न निर्माण व विकास कार्य करवाये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से 37 करोड़ रूपये की राशि गंगानगर शहर की सड़कों के लिये स्वीकृत की गई. इसके साथ ही नगर विकास न्यास की ओर से 14 करोड़ रूपये की लागत से सड़कों का निर्माण कार्य किया जायेगा. कुल मिलाकर 51 करोड़ की लागत से आगामी 6 महीनों में सड़कों का निर्माण करवाया जायेगा.

REPORTER - Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- सवाई माधोपुरः डीएम ओला की फटकार के बाद चला बामनवास में पीला पंजा, चांदनहोली गांव में अतिक्रमण पर एक्शन

Read More
{}{}