trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11430242
Home >>sri-ganganagar

बर्थडे पार्टी बनी काल , तीन परिवारों के बुझे चिराग, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव

श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ में  दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है. चार युवक एक बर्थडे पार्टी से देर रात लौटते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिनमें दो सगे भाई थे और एक अपने घर में चार बहनों का एकलौता भाई था. 

Advertisement
बर्थडे पार्टी बनी काल , तीन परिवारों के बुझे चिराग, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 07, 2022, 09:25 PM IST

Anupgarh: श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ में  दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है. आवागमन के लिए आमजन को सुविधा के रूप में मिली भारतमाला सड़क बीती रात लगभग 1: 30 बजे  अनूपगढ़ के तीन परिवारों के लिए काल साबित हुई. बीती रात भारतमाला सड़क पर गांव 87 जी बी के पास नहर की एक पुलिया से टकराई कार में सवार पांच युवकों में से चार युवक  सड़क हादसे का शिकार हो गए.  यह चार युवक 3 परिवारों से संबंध रखते हैं. जिसमें से दो युवक सगे भाई थे और एक युवक उनकी रिश्तेदारी में चार बहनों का इकलौता भाई था. 

कैसे हुआ हादसा 
 हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शवो को अनूपगढ़ सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. और गंभीर रूप से घायल वसीम को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. मृतक अंकुश के मामा नरेश कुमार ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया कि रविवार रात अंकुश, जितेंद्र और उनके दोस्त रोहित, साहिल जुनेजा और वसीम अकरम खाना खाने के लिए बांडा कॉलोनी रोड पर स्थित ग्रीन स्टार होटल में एक कार से गए थे तथा खाना खाने के बाद आधी रात को अनूपगढ़ से वापस आ रहे थे तो गांव 87 जीबी से अनूपगढ़ रोड पर किसी अज्ञात वाहन चालक ने तेज गति से  उसके भांजे की कार को टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त कर दी. जिससे मौके पर अंकुश , जितेंद्र , साहिल जुनेजा की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही  रोहित और वसीम अकरम को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया. रैफर करने के बाद रास्ते में रोहित की भी मौत हो गई.

 पुलिस ने चारों मृतकों के शव अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. हादसा इतना भयंकर था कि जिस कार में युवक सवार थे, वह कार पुलिया से टकरा कर बुरी तरह से पिचक गई और कार में सवार पांचों युवक बुरी तरह से कार में फंस गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने  बताया कि कटर से कार को काटकर पांचों युवकों को बाहर निकाला गया.

हादसे में तीन परिवारों के बुझे चिराग
अनूपगढ़-रायसिंहनगर सड़क मार्ग पर हुए भयंकर व दर्दनाक सड़क हादसे में मारे गए चारों युवक अनूपगढ़ के 3 परिवारों से थे. जिसमें से जितेंद्र और अंकुश सगे भाई थे और मृतक साहिल जुनेजा भी उनका रिश्तेदार था.यह तीनों अपने दो अन्य दोस्तों रोहित बाघला व वसीम अकरम अकरम के साथ बीती रात जितेंद्र का जन्मदिन मनाने के लिए अनूपगढ़-रायसिंहनगर मार्ग पर स्थित ग्रीन स्टार होटल में गए थे और रात्रि में लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर पार्टी मनाकर वापस आ रहे थे कि गांव 87 जीबी के पास सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई.

श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ में  दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है. चार युवक एक बर्थडे पार्टी से देर रात लौटते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिनमें दो सगे भाई थे और एक अपने घर में चार बहनों का एकलौता भाई था. 

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

Read More
{}{}