trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11212600
Home >>sri-ganganagar

एसीबी श्रीगंगानगर की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

श्रीगंगानगर भ्रष्टाचार निरोधक टीम ने रायसिंहनगर में कार्रवाई करते हुए ग्राम विकास अधिकारी को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
एसीबी श्रीगंगानगर की बड़ी कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 08, 2022, 04:54 PM IST

Raisingh Nagar: श्रीगंगानगर भ्रष्टाचार निरोधक टीम ने रायसिंहनगर में कार्रवाई करते हुए ग्राम विकास अधिकारी को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. लक्खाहाकम ग्राम विकास अधिकारी सुरेश मीणा को एसीबी टीम द्वारा जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसीबी श्रीगंगानगर के डीएसपी भूपेंद्र सोनी के निर्देशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. गांव लखा हाकम के परिवादी कृष्ण लाल वर्मा द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक में शिकायत दर्ज करवाई गई थी की ग्राम विकास अधिकारी सुरेश मीणा पट्टा नवीनीकरण को लेकर ₹16000 के रिश्वत मांग रहा है. वहीं पट्टा नवीनीकरण रिश्वत राशि के रूप में ₹10000 की राशि तय की गई. आज एसीबी टीम द्वारा ग्राम विकास अधिकारी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. 

सुरेश मीणा को उसके निवास से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. ग्राम विकास अधिकारी सुरेश मीणा के पास वर्तमान में 2 ग्राम पंचायतों का कार्यभार है. लंबे समय से पंचायत समिति में भ्रष्टाचार मामले भी उजागर होते रहे हैं. भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की कार्रवाई के बाद पंचायत समिति में हड़कंप मचा हुआ है. ग्राम विकास अधिकारी वार्ड नंबर 2 में स्थित आलीशान कोठी में किराए पर रहता था. 

एसीबी अधिकारियों का कहना है कि वर्तमान में सर्च अभियान की कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि एसीबी द्वारा आए दिन भ्रष्टाचारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा रहा है. इसके बाद भी भ्रष्टाचारियों में भय व्याप्त नहीं है और आए दिन रिश्वत मांगने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. एसीबी के अधिकारियों ने आमजन से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ शिकायत करने की अपील की है ताकि इन लोगों पर लगाम लगाई जा सके.
Report- Kuldeep Goyal 

यह भी पढ़ें- डेगाना में लाखों का घोटाला, मामला दबाने में लगे अधिकारी, पढ़ें पूरी खबर 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
 
Read More
{}{}