trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11298336
Home >>sri-ganganagar

Tiranga Campaign in Anupgarh: विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर प्रचार रथ किया रवाना, लोगों में भर रहे उत्साह

Tiranga Campaign in Anupgarh:आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव बड़े ही जोश, हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया जा रहा है. अनूपगढ़ में भी आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर प्रशासन, सामाजिक संगठनों, विद्यार्थियों और आमजन में काफी जोश दिखाई दे रहा है.

Advertisement
विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 11, 2022, 04:05 PM IST

Tiranga Campaign in Anupgarh: आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव बड़े ही जोश, हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया जा रहा है. अनूपगढ़ में भी आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर प्रशासन, सामाजिक संगठनों, विद्यार्थियों और आमजन में काफी जोश दिखाई दे रहा है. आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 12 अगस्त को शाम 4 बजे अनूपगढ़ के शिव मंदिर से विशाल तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी.

विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू
यह विशाल तिरंगा यात्रा व्यापार मंडल,नगर पालिका और भारत विकास परिषद के संयुक्त तत्वाधान में निकाली जाएगी. विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर सभी ने तैयारियां शुरू कर दी है और प्रचार-प्रसार के लिए गुरुवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष बूलचंद चुघ तथा भारत विकास परिषद की ओर से प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है.

12 अगस्त, शुक्रवार को आयोजित होने वाली विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर गुरुवार को श्री गणेश मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर भारत विकास परिषद और व्यापार मंडल की ओर से प्रचार रथ रवाना किया गया है.

व्यापार मंडल अध्यक्ष बूलचंद चुघ ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 अगस्त शुक्रवार को शाम 4 बजे अनूपगढ़ के शिव मंदिर से विशाल तिरंगा यात्रा शुरू की जाएगी. यह तिरंगा यात्रा अनूपगढ़ के मुख्य मार्गों से होती हुई व्यापार मंडल पहुंचेगी जहां धूमधाम से विशाल तिरंगा यात्रा का समापन किया जाएगा.

भारत विकास परिषद के अध्यक्ष विपिन चुघ और राजेंद्र गौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि यह विशाल यात्रा व्यापार मंडल, नगर पालिका और भारत विकास परिषद के संयुक्त तत्वाधान में निकाली जा रही है. विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर जोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी गई है.

विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर प्रचार- प्रसार किया जा रहा
विशाल तिरंगा यात्रा को लेकर व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार किया जा रहा है और गुरुवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष बूलचंद चुघ की अध्यक्षता में प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है. अनूपगढ़ नगर पालिका की ओर से नागरिकों,कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों व छात्र-छात्राओं से अपील की गई है कि इस विशाल तिरंगा यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और राष्ट्र के प्रति देशभक्ति की भावना को प्रकट करें.

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा

राजनीतिक दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग लेंगे
आज प्रचार रवाना करते समय व्यापार मंडल के अध्यक्ष बूलचंद चुघ, भारत विकास परिषद के अध्यक्ष विपिन चुघ,अनूप जैन, राजेंद्र गौड़ रामकुमार लदोईया,मांगीलाल जांगिड़,विक्रम सिंह,महेंद्र शर्मा पंडित राजेश शास्त्री, मिस्टी अग्रवाल सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे. परिषद के अनूप जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि विशाल तिरंगा यात्रा गैर राजनीतिक कार्यक्रम है. इस विशाल तिरंगा यात्रा में सभी राजनीतिक दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी भाग लेंगे.

श्रीगंगानगर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter- Kuldeep Goyal

 

 

Read More
{}{}