trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11337336
Home >>sri-ganganagar

Anupgarh: पुलिस ने नशेड़ी प्रवृत्ति के 7 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से पूछताछ जारी

अनूपगढ़ में बढ़ रहे नशे और अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा विशेष टीम का गठन कर अभियान चलाया गया है. 

Advertisement
7 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 05, 2022, 07:53 PM IST

Anupgarh: राजस्थान के अनूपगढ़ में बढ़ रहे नशे और अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा विशेष टीम का गठन कर अभियान चलाया गया है. इस अभियान के तहत अनूपगढ़ पुलिस और बांडा पुलिस चौकी ने अनूपगढ़ के गीता चौक और गांव बांडा कॉलोनी से नशेड़ी प्रवृति के 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए सातों आरोपियों ने नशा किया हुआ था और यह सभी किसी गंभीर अपराध को अंजाम दे सकते थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई जगदीश प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि गश्त के दौरान अनूपगढ़ के गीता चौक पर चार व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में खड़े थे और इन चारों ने नशा किया हुआ था. एसआई जगदीश प्रसाद ने जब चारों व्यक्तियों से उनके नाम पूछे तो उन्होंने अपना नाम चंद्र पाल पुत्र उग्रसेन, निवासी गांव 27, संदीप पुत्र गुरमेल निवासी वार्ड नंबर 6 अनूपगढ़, संदीप पुत्र भंवरलाल भार्गव, निवासी वार्ड नंबर 17, रविकांत पुत्र बनवारी लाल, निवास गांव 8 के बताया. 

पूछताछ के दौरान चारों ने बताया कि उन्होंने चिट्टे का नशा किया हुआ है, ऐसे में जगदीश प्रसाद ने बताया कि चारों युवक किसी गंभीर अपराध को अंजाम दे सकते थे, इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी ओर गांव बांडा कॉलोनी पुलिस चौकी के एएसआई विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव बांडा कॉलोनी में धर्म सिंह पुत्र दर्शन सिंह, निवासी बांडा, कुलदीप सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी सलेमपूरा और राहुल पुत्र लालचंद, निवासी मुकलावा नशीले पदार्थ को खरीदने की फिराक में थे.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : बाढ़ के बाद अब उबल रहा राजस्थान, मौसम विभाग के मुताबिक 8 सिंतबर के बाद बदलेंगे हालात

मुखबिर की सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ शुरू कर दी गई है. थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिंयाग के निर्देशानुसार विशेष अभियान शुरू किया गया. इस अभियान के तहत नशा करने वाले और नशा बेचने वालों पर पुलिस शिकंजा कस रही है.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार की विफलताओं के लिए भाजपा निकालेगी जन आशीष पदयात्रा, पुनियां होंगे शामिल

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन

Read More
{}{}