trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12257567
Home >>sri-ganganagar

Anupgarh News:शहर में रात नहीं दिन में जलती है स्ट्रीट लाइटें,आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

Anupgarh News:अनूपगढ़ शहरी क्षेत्र के वार्ड नम्बर 1 से 35 तक में लगी हुई स्ट्रीट लाइट दिनभर जलती है,तो वहीं वार्डो में कई स्ट्रीट लाइटें तो रात को भी नहीं जल पाती है.पार्षद सनी धायल ने बताया कि अनूपगढ़ शहरी क्षेत्र के सभी वार्डों में विद्युत व्यवस्था काफी समय बिगड़ी हुई है. 

Advertisement
Anupgarh news
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 21, 2024, 04:42 PM IST

Anupgarh News:अनूपगढ़ शहरी क्षेत्र के वार्ड नम्बर 1 से 35 तक में लगी हुई स्ट्रीट लाइट दिनभर जलती है,तो वहीं वार्डो में कई स्ट्रीट लाइटें तो रात को भी नहीं जल पाती है. स्ट्रीट लाइटों की बदहाली को लेकर जनप्रतिनिधि कई बार प्रशासन को अवगत करवा चुके हैं मगर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है. 

आज नगर परिषद के उपसभापति सतपाल मुंजाल और वार्ड नंबर 14 के पार्षद सनी धायल ने नगर परिषद की आयुक्त कंचन राठौड़ को ज्ञापन सौंप कर स्ट्रीट लाइटों को सही करवाने की मांग की है.

पार्षद सनी धायल ने बताया कि अनूपगढ़ शहरी क्षेत्र के सभी वार्डों में विद्युत व्यवस्था काफी समय बिगड़ी हुई है. उन्होंने बताया कि अनूपगढ़ के सभी वार्डों में कुछ पोलों पर स्ट्रीट लाइट ही नहीं है जिससे गलियों में अंधेरा छाया रहता है.

वहीं शहर में जहां भी स्ट्रीट लाइट लगी है वह लाइट दिनभर जलती रहती है जिसका विद्युत खर्च का भार आमजन की जेब पर पड़ रहा है. पार्षद सनी धायल ने बताया कि पूर्व में भी कई बार नगर परिषद प्रशासन को इससे अवगत करवाया जा चुका है मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है.

उपसभापति सतपाल मुंजाल ने बताया कि स्ट्रीट लाइट में फेज वायर का कार्य नहीं होने के कारण यह समस्या आ रही है. उन्होंने बताया कि पूर्व में नगरपरिषद सभापति के द्वारा पूरे शहर का मौका निरीक्षण किया गया था और उसे दौरान फेज वायर कार्य करवाने के लिए भी आश्वासन दिया गया था. उन्होंने बताया कि फेज वायर का कार्य नहीं होने के कारण यह समस्या ज्यो की त्यों बनी हुई है.

धरने की दी चेतावनी

पार्षद सनी धायल ने आज नगर परिषद आयुक्त कंचन राठौड़ को ज्ञापन सौंपते समय चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही इस समस्या का स्थायी समाधान नहीं करवाया जाता तो पूरे शहर वासियों के द्वारा अनूपगढ़ नगर परिषद के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

आयुक्त कंचन राठौड़ ने बताया कि जनप्रतिनिधियों के द्वारा ज्ञापन दिए जाने पर शहर में मौका निरीक्षण किया जाएगा और तुरंत प्रभाव से इस समस्या का समाधान करवाने का प्रयास किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:डेजर्ट नेशनल पार्क में वन्य जीवों की होगी गणना,जाने क्या है पूरा प्लान

Read More
{}{}