trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11934581
Home >>sri-ganganagar

अनूपगढ़: ताश के पत्तों पर गए थे किस्मत आजमाने, रुपये संग गाड़ी भी गंवाई, घड़साना पुलिस की कार्रवाई में 7 जुआरी गिरफ्तार

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ताश के पत्तों पर जुए के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई करते हुए  7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
अनूपगढ़: ताश के पत्तों पर गए थे किस्मत आजमाने, रुपये संग गाड़ी भी गंवाई, घड़साना पुलिस की कार्रवाई में 7 जुआरी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 29, 2023, 03:13 AM IST

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी पुलिस थाने के एएसआई दिलबाग सिंह और डीएसटी की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ताश के पत्तों पर जुए के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई करते हुए घड़साना के गांव 29 एएस, 281 हेड से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ताश के पत्तों पर गए थे किस्मत आजमाने

टीम ने मौके से 67 हजार 570 रुपये भी जब्त किए है. पुलिस ने मौके से दो कारों के कागजात नहीं होने के कारण कारों को भी सीज किया है. एसएचओ जितेंद्र स्वामी ने बताया कि घड़साना पुलिस थाने में सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

जुए के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई में 7 गिरफ्तार 

घड़साना एसएचओ जितेंद्र स्वामी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी 281 हेड के पास 29 ए एस(बी) में कुछ व्यक्ति दुकान के सामने ताश के पत्तों पर जुआ खेल रहे हैं. उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर एएसआई दिलबाग सिंह टीम और डीएसटी टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे. एएसआई ने बताया कि मौके पर सात व्यक्ति ताश के पत्तों पर जुआ खेल रहे थे.

रुपए के साथ 2 कार भी सीज

मौके पर ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और ताश के पत्ते तथा 67 हजार 570 रुपए भी जप्त कर दिए गए. मौके पर दो कार भी खड़ी थी. जब ताश के पत्तों पर जुआ खेल रहे कार के मालिकों से कार के कागजात मांगे गए तो उनके पास कागजात मौजूद नहीं थे इसलिए मौके पर ही दोनों कारों को भी सीज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- अवैध आतिशबाजी पर कार्रवाई,कार्टूनों में रखे 766 किलो अवैध पटाखे किए जप्त

ऐसे तो जितेंद्र स्वामी ने बताया कि घडसाना पुलिस थाने में सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है और सातों आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच एसआई दिलीप सिंह के द्वारा की जा रही है.

Read More
{}{}