trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11669374
Home >>sri-ganganagar

अनूपगढ़ : पशु चारे से भरे चलते ट्रैक्टर ट्राली में लगी आग, आग लगने से नेशनल हाईवे पर लगा वाहनों का जाम

अनूपगढ़ के नेशनल हाईवे नंबर 911 पर स्थित अंबेडकर चौक के पास सुदेश कॉटन फैक्ट्री के सामने आज पशु चारे से भरे ट्रैक्टर ट्राली में अचानक आग लग गई. आग लगते ही ट्रैक्टर चालक और खलासी ने ट्रैक्टर को ट्राली से अलग किया और मौके से दूर हो गए.

Advertisement
अनूपगढ़ : पशु चारे से भरे चलते ट्रैक्टर ट्राली में लगी आग, आग लगने से नेशनल हाईवे पर लगा वाहनों का जाम
Stop
Kuldeep Goyal|Updated: Apr 26, 2023, 06:14 PM IST

Sri Ganganagar News : अनूपगढ़ के नेशनल हाईवे नंबर 911 पर स्थित अंबेडकर चौक के पास सुदेश कॉटन फैक्ट्री के सामने आज पशु चारे से भरे ट्रैक्टर ट्राली में अचानक आग लग गई. आग लगते ही ट्रैक्टर चालक और खलासी ने ट्रैक्टर को ट्राली से अलग किया और मौके से दूर हो गए. वही आग लगने के कारण नेशनल हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन मौके पहुंचे. फायर ब्रिगेड के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. मौके पहुंचे एसआई हंसराज और उनकी टीम के द्वारा नेशनल हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया जा रहा है और यातायात को सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है. आग लगने की घटना होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. आग लगने के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

ट्रैक्टर चालक श्यामलाल ने बताया कि वह पूरन सिंह के साथ गांव 27 ए से लगभग 50 क्विंटल पशु चारा ट्रैक्टर ट्राली में भरकर गांव खोखरावाली लेकर जा रहा था. जब वह पशु चारे से भरी ट्रैक्टर ट्राली को अंबेडकर चौक के पास स्थित सुदेश कॉटन फैक्टरी के पास पहुंचा तो ट्राली से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया. ट्रैक्टर चालक ने बताया कि उसी समय उसने ट्रैक्टर ट्राली से अलग किया और मौके से दूर हो गया. देखते ही देखते ट्राली में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया. आग लगने की घटना होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

पूर्व पार्षद जालंधर सिंह भी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पर पुलिस थाने और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया है. मौके पर पहुंचे एसआई हंसराज और उनकी टीम के द्वारा भी आग को बुझाने का प्रयास किया गया. एसआई हंसराज ने बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. इस आगजनी की घटना में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है.

नेशनल हाइवे पर वाहनों की लगी लंबी कतार

नेशनल हाईवे पर आगजनी की घटना होने के बाद हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. एसआई हंसराज ने में बताया कि पुलिस टीम के द्वारा वाहनों से लगे जाम को खुलवाया गया और यातायात व्यवस्था को सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

राजस्थान पुलिस का अपराधियों पर वज्र प्रहार, 32 जिलों से 8950 बदमाश गिरफ्तार

JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर

Read More
{}{}