trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11220943
Home >>राजस्‍थान

सामाजिक संगठन ने चिकित्सालय में भेंट किया वाटर कूलर

 अजमेर के ब्यावर में सामाजिक संगठन ने अपना सामाजिक सरोकार निभाते हुए, राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय प्रशासन को एक वाटर कूलर भेंट किया. एकेएच में आयोजित एक सादे समारोह में पीएमओ डॉ. प्रदीप जैन, डॉ. एसएस चौहान तथा डॉ.

Advertisement
वाटर कूलर  का भेंट किया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 15, 2022, 05:21 PM IST

Ajmer: अजमेर के ब्यावर में सामाजिक संगठन ने अपना सामाजिक सरोकार निभाते हुए, राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय प्रशासन को एक वाटर कूलर भेंट किया. एकेएच में आयोजित एक सादे समारोह में पीएमओ डॉ. प्रदीप जैन, डॉ. एसएस चौहान तथा डॉ. संजय के सिंह की उपस्थिति में चिकित्सालय के प्रथम तल पर स्थित मेल सर्जिकल वार्ड के पास स्थित ओटी के मुख्य गेट के बाहर वाटर कूलर स्थापित किया गया. इस अवसर पर वाटर कूलर को माला पहनाकर उसका विधिवत उदघाटन कर, रोगियों तथा परिजनों के ठंडे पानी हेतु समर्पित किया गया. सामाजिक संगठन के राजेन्द्र तुनगरिया ने बताया कि एकेएच में रोगियों तथा परिजनों का ठंडा पानी उपलब्ध करवाने के लिए, एक वाटर कूलर की आवश्यकता की जानकारी अस्पताल प्रशासन से मिली थी. इसको लेकर संगठन पदाधिकारियों तथा सदस्यों के सहयोग से एक वाटर कूलर भेंट किया गया है. वाटर कूलर को स्थापित कर रोगियों तथा परिजनों हेतु लोकार्पित किया गया है. अस्पताल प्रशासन से मुलाकात कर अस्पताल में बंद पडे वाटर कूलर को शीघ्र ही दुरूस्त करवाने की मांग की गयी, जिस पर अस्पताल प्रशासन ने 2 कर्मचारियों को इस हेतु नियुक्त किया हैं.

इस दौरान पूर्व विधायक माणक डाणी, ओमप्रकाश तंवर, नवीन पंचौली, रामचंद्र गोस्वामी, केआर बालोटिया, घनश्यामदास गोस्वामी, दिलीप नाहटा, राकेश सुराणा, उमाकांत द्विवेदी, गोपालकृष्ण गहलोत, अजय स्वामी, प्रदीप डागा, शिवराज चांवरिया, सुरेन्द्र जाटव, ललित संतवानी, गोपाल शर्मा तथा खेमराज सांगेला आदि उपस्थित रहें.

Reporter - Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें - पानी की किल्लत से लोग परेशान, अवैध नल कनेक्शन रोकने के विरोध में कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

 

अपने जिले की खबरों को जानने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}