trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11530899
Home >>Sirohi

पति की इस हरकत से परेशान होकर दामाद के साथ भागी थी 42 साल की सास, बेटी ने बताई पूरी कहानी

बेटे के उम्र के बराबर के साथ भागने वाली सास की कहानी जिले के लोगों के जुबां पर थी. जिसने भी इस प्रेम प्रसंग को सुना दांतों तले उंगलियां दबा लिया. हालांकि, लोगों ने प्रेमी जोड़ा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.   

Advertisement
पति की इस हरकत से परेशान होकर दामाद के साथ भागी थी 42 साल की सास, बेटी ने बताई पूरी कहानी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 16, 2023, 04:14 PM IST

सिरोही: राजस्थान में जो काम पुलिस नहीं कर पायी वह ग्रामीणों ने कर दिखाया. पुलिस लंबे समय से फरार चल रहे सास और दामाद की तलाश के लिए हाथ पैर मारती रही पर प्रेमी जोड़ा पुलिस से दूरियां नापती रही, लेकिन ग्रामीणों ने चुटकी बजाते ही दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल, राजस्थान में 42 साल की सास और 27 साल के दामाद की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी थी. आखिरकार 15 दिन बाद समाज ने दोनों को अपने शिकंजे में कस लिया. वाक्या सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके का है. 

पुलिस उनकी तलाश के लिए कई टीमें गठित की, पर यह जोड़ा पुलिस पकड़ से बाहर ही घूमता रहा. ग्रामीणों को पाली से किसी अज्ञात व्यक्ति ने यह जानकारी दी, तब यहां से कुछ लोग जाकर दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंपा. पुलिस ने सास को उसके पति के पास भेज दिया. वहीं, दामाद को उसकी बेटी के साथ रहने को कहा.

यह भी पढ़ें:  शेखावाटी की बेटी जो बनी देश की सबसे युवा कलेक्टर, गुंडे ही नहीं नेता भी खाते हैं खौफ 

तीन बच्चे का पिता है दामाद

तीन बच्चे का पति 1 जनवरी को अपनी प्रेमिका (सास) को लेकर घर से फरार हो गया था. दामाद ने पहले ससुर को छककर शराब पिलाई. शराब के नशे में धुत्त ससुर बेसुध हो गया. इसी दौरान दोनों घर से भाग निकले.अगले दिन जब ससुर को होश आया तो उसने पत्नी की तलाश की. पता चला कि दामाद के साथ सास फरार हो गई है. पुलिस ने अनादरा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. इधर बेटी से जब प्रेम प्रसंग के बारे में पूछा गया तो उसने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. बेटी ने कहा कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के पांच शहरों में माइन्स में पहुंचा पारा, अगले 48 घंटों तक ठंड से राहत नहीं 

सास बोली- पति मारता है, इसलिए दामाद के साथ चली गई

दामाद के साथ फरार होने वाली महिला लासी ने पुलिस के सामने कहा कि पति उसके साथ मारपीट करता है, इसलिए वह जंवाई के साथ भाग गई थी.जांच अधिकारी मोड़ सिंह ने बताया कि महिला लासी को उसका पति रमेश जोगी आए दिन मारपीट करता था.  इसी के चलते वह दामाद के साथ घर छोड़कर बाहर चली गई थी. घर से फरार होने के बाद दोनों पहले समेरपुर गए. बाद में वहां से पाली पहुंचे. इस बीच दोनों ने वहां मजदूरी कर अपना पेट भरा. पुलिस ने बताया कि अब दोनों ने सामाजिक स्तर पर मंदिर के सामने अपने पति और पत्नी के साथ रहने का संकल्प लिया है.

दामाद और सास के बीच पहले से है प्रेम प्रसंग
 पुलिस जांच में एक चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ. पुलिस पड़ताल में पाया गया कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी को अपने घर में आने जाने के लिए महिला ने अपनी बेटी से उसकी शादी करवा दी. शादी के बाद महिला दामाद के साथ भी रहती थी. उसके साथ दिनभर के लिए मार्केट घूमने भी जाती थी. इसी दौरान महिली की बेटी और उसके दामाद को तीन बच्चे भी हो गए,  लेकिन दामाद और प्रेमी सास के बीच प्रेम परवान चढ़ता रहा. और 1 जनवरी को दोनों ने अपनी नई दुनिया बसाने के लिए घर छोड़कर भाग गए. हालांकि, ग्रामीणों ने दोनों को धर दबोचा.

Read More
{}{}