trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11807100
Home >>Sirohi

रक्षाबंधन से पहले तीन बहनों के इकलौते छोटे भाई की हुई मौत, बहनों की खुशियां मातम में तबदील

सिरोही न्यूज: सिरोही में 6 साल के मासूम की मौत हो गई. मामले की जानकारी चौथे दिन परिजनों ने पुलिस और प्रशासन को दी. 6 साल के मासूम की तीन बहने हैं.

Advertisement
रक्षाबंधन से पहले तीन बहनों के इकलौते छोटे भाई की हुई मौत, बहनों की खुशियां मातम में तबदील
Stop
Saket Goyal|Updated: Aug 02, 2023, 04:23 PM IST

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाने में मंगलवार शाम को एक बच्चे को कुत्तों द्वारा नोंच कर मारने का मामला दर्ज हुआ. मामला सदर थाने के क्यारिया गांव का हैं. जहां 27 जुलाई की सुबह एक 6 वर्ष के मासूम को 5-6 कुत्तों ने जगह जगह काटा जिससे उसकी मौत हो गई. 

सदर थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि 27 जुलाई की सुबह क्यारिया गांव में रहने वाले झामर गांव निवासी अमृत गरासिया का 6 वर्ष का जसवंत सुबह घर से 100 मीटर दूर शौच के लिए गया था. जहां 5-6 कुत्तों ने उसे जगह जगह से काट लिया. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. काफी देर तक जसवंत के घर नहीं आने पर उसको ढूंढा तो शव खेत में पड़ा हुआ मिला. साथ ही जगह जगह कुत्तों के काटने और नोंचने के निशान थे. जिसपर पर बिना किसी को बताए उन्होंने बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया.

सोमवार रात को गांव के जागरूक ग्रामीण द्वारा पुलिस और प्रशासन को इसको सूचना दी गई. जिसके बाद जिला कलेक्टर के आदेश पर मंगलवार दोपहर में पंचायत समिति बीडीओ नवलाराम मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों से बात कर आवश्यक सहायता राशि दिलवाने का आश्वासन दिया. 

बीडीओ नवलाराम ने बताया की मंगलवार को जैसे ही सूचना मिली तो मौके पर गए. जहां परिजनों ने बताया कि घर से महज 100 मीटर की दूरी पर कुत्तों द्वारा बच्चे को नोचा गया था. जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों को सरकारी सहायता के लिए आवश्यक प्रयास किए जाएंगे.

घर में एकलौता बेटा था जसवंत

मृतक जसवंत अमृत गरासिया का एकलौता पुत्र था इसके साथ ही अमृत गरासिया के तीन पुत्रियां हैं. जसवंत का 20 दिन पूर्व ही सरकारी स्कूल में दाखिला करवाया था. मृतका का पिता अमृत गरासिया झमार निवासी हैं पर क्यारिया में अपने ससुराल में खेती का कार्य पिछले लम्बे समय से कर रहा हैं और परिवार के साथ क्यारिया रहता हैं.

ये भी पढ़ें

Mahadev Katha Sawan 2023: इस वजह से भगवान शिव लगाते हैं शरीर पर भस्म, जानिए क्या है मुख्य कारण और कथा

पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज, जानिए सनी से क्लैश में आमिर क्या हुआ हाल 

iPhone की बैटरी जल्दी हो जाती है डेड, इस सेटिंग्स को अप्लाई करें और देंखे कमाल

Read More
{}{}