trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11224378
Home >>Sirohi

पिंडवाड़ा आबू में भालू ने अधेड़ पर किया हमला

ईसरा गांव में घर में सो रहे हैं अधेड़ पर भालू ने हमला कर दिया. हमले में अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजन उपचार के लिए स्वरूपगंज अस्पताल में लेकर गए. हालत गंभीर होने से 108 एंबुलेंस की मदद से सिरोही रैफर किया. 

Advertisement
 भालू ने अधेड़ पर किया हमला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 18, 2022, 02:44 PM IST

Pindwara - Abu : ईसरा गांव में घर में सो रहे हैं अधेड़ पर भालू ने हमला कर दिया. हमले में अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजन उपचार के लिए स्वरूपगंज अस्पताल में लेकर गए. हालत गंभीर होने से 108 एंबुलेंस की मदद से सिरोही रैफर किया. 

सूचना पर स्वरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार सिरोही जिले के पिंडवाड़ा तहसील के स्वरूपगंज थाना इलाके के ईसारा गांव में अधेड़ दाताफली निवासी कानाराम पुत्र धीराराम ईसरा गांव में अपने बच्ची के पास सो रहा था. तभी अचानक भालू ने उन पर हमला कर दिया. हमले में अधेड़ कानाराम गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल को परिजन निजी वाहन की मदद से उपचार के लिए स्वरूपगंज अस्पताल लेकर आए. जहां डॉ सुरेंद्र चौधरी, नर्स बीरबल चौधरी ने घायल का उपचार कर उसकी हालत गंभीर होने से उसे 108 एंबुलेंस की मदद से सिरोही रैफर कर दिया. 

यह भी पढ़ें : Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

सूचना पर स्वरूपगंज थाने से एएसआई राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल ईश्वर बेनीवाल सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली. अक्सर माउंट आबू की पहाड़ियों से भालू पाने की तलाश में गांव की तरफ आते हैं. पिछले 6 महीने में भालू के हमले से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो चुके हैं. लगातार हो रहे भालूओं के हमले से ग्रामीणों में दहशत है. 

Reporter : Saket Goyal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}