trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11700167
Home >>Sikar

राजस्थान में परिवहन सुविधाएं होगी बेहतर, मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला बोले- रोडवेज में नई बसें खरीदी जाएगी

परिवहन एवं सड़क सुरक्षा राज्य मंत्री ओला ने कहा कि रोडवेज में नई बसों की खरीद के लिए इस माह में टेण्डर जारी हो जायेंगे तथा जयपुर व जोधपुर संभाग को प्रथम चरण में शामिल किया गया है. जहां पर 30 से 40 मार्गों पर ग्रामीण परिवहन बसों का संचालन किया जायेगा. इससे ग्रामीणों को कम किराये में बेहतर परिवहन की सुविधा मिल सकेगी.

Advertisement
राजस्थान में परिवहन सुविधाएं होगी बेहतर, मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला बोले-  रोडवेज में नई बसें खरीदी जाएगी
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: May 17, 2023, 10:36 PM IST

Sikar news: परिवहन एवं सड़क सुरक्षा राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला ने कहा कि शहरों, गांवों और ढ़ाणियों तक बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए परिवहन विभाग द्वारा रोडवेज में नई बसें खरीदेगा. राज्य मंत्री ओला ने आज फदनपुरा के शहीद छत्तु सिंह राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में ट्यूबवैल, स्टेज, खरंजा एवं टीन शेड के विकास कार्यों के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कहा.

मंत्री ओला ने कहा कि रोडवेज में नई बसों की खरीद के लिए इस माह में टेण्डर जारी हो जायेंगे तथा जयपुर व जोधपुर संभाग को प्रथम चरण में शामिल किया गया है. जहां पर 30 से 40 मार्गों पर ग्रामीण परिवहन बसों का संचालन किया जायेगा. इससे ग्रामीणों को कम किराये में बेहतर परिवहन की सुविधा मिल सकेगी.

उन्होंने कहा कि फदनपुरा गांव में एक्सप्रेस बसों का ठहराव करवाने के साथ ही एनएच 52 को फोरलेन में स्वीकृत करवाने, अण्डरपास बनाने की स्वीकृृति जारी कर दी है. फदनपुरा में उपस्वास्थ्य केन्द्र स्वीकृत करवाने की मांग ग्रामीणों ने की थी जिसे पूरा कर दिया गया है.

उन्होने फदनपुरा की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को उच्च माध्यमिक तक इसी सत्र में क्रमोन्नत करवाने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि ​क्षेत्र के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रखी जायेगी. ग्रामीणजन विकास कार्यों के प्रस्ताव बनाकर भिजवायें ताकि सभी कार्य स्वीकृत करवाये जा सके.

ये भी पढ़ें- ब्यावर: लूट, नकबजनी तथा चैन स्नेचिंग मामले में फरार 11 आरोपी गिरफ्तार, सिटी थाना पुलिस का धरपकड़ अभियान

समारोह में विधायक हाकम अली ने कहा कि जनप्रतिनिधि का दायित्व है कि आमजन की समस्याएं सुनकर उनका समाधान करें. उन्होंने कहा कि गांव में उप​स्वास्थ्य केन्द्र स्वीकृत करवाने के साथ ही अनेक विकास कार्य करवाये गये है. कार्यक्रम में विद्यालय विकास कार्यों के लिए सहयोग ​देने वाले भामाशाहों का माल्यापर्ण कर सम्मान किया. समारोह में सरपंच सहित जनप्रतिनिधिगण, ग्रामीणजन बड़ी संख्या में उपस्थित रहें.

Read More
{}{}