trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11336518
Home >>Sikar

सीकर में चैम्बर पर लगी लोहे की जालियां उड़ा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

सीकर जिले में फतेहपुर में लोहे की जालियां चुराने का मामला सामने आया है. यह घटना फतेहगढ़ के  रामगढ़ रोड आदर्श स्कूल के पीछे घटित हुई है. जिसमें बरसाती पानी निकासी  से निपटने के लिए को  सिंघानिया परिवार ने गली में चैम्बर बनवा कर उन पर लोहे की जालियां लगवाई थी. इन जालियों को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए.

Advertisement
सीकर में चैम्बर पर लगी लोहे की जालियां उड़ा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 05, 2022, 11:35 AM IST

Fatehpur: सीकर जिले में फतेहपुर में लोहे की जालियां चुराने का मामला सामने आया है. यह घटना फतेहगढ़ के  रामगढ़ रोड आदर्श स्कूल के पीछे घटित हुई है. जिसमें बरसाती पानी निकासी  से निपटने के लिए को  सिंघानिया परिवार ने गली में चैम्बर बनवा कर उन पर लोहे की जालियां लगवाई थी. इन जालियों को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए.

यह भी पढ़ेंः  Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

बता दें कि,  सीकर के फतेहपुर शेखावाटी के वार्ड नंबर 33 में सिंघानिया हवेली के सामने बरसाती पानी भराव की समस्या को देखते हुए सिंघनिया परिवार के जरिए लोहे की जाली के चेम्बर बनाए गए थे, जो चोरी हो गए.

इन जालियों को सिंघानिया परिवार  स्वयं की लागत से इसे बनवाया था. जिससे  गली में पानी  के भराव की निकासी  आसानी से हो जाए. इसके लिए उन्होंने  चार चेंबर बनवाएं. जिसे सिंघानिया हवेली में स्थित कुएं से जुड़वाया  गया था. जिससे यहां के लोगों को बरसाती पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़े.

गौरतलब है कि,  सिंघानिया परिवार ने इन चैम्बर पर उच्च गुणवता वाले लोहे की जाली भी लगवाई थी जिनको 1 सितंबर की रात अज्ञात चोर चुरा कर ले गए. वार्ड पार्षद प्रतिनिधि और भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष रामअवतार रूंथला ने बताया कि, सिंघानिया परिवार ने लोगों को बरसाती पानी भराव की निकासी से राहत देने के लिए यह कार्य करवाया गया था. इन चारों चेंबर पर करीब 80 किलो की अच्छी लोहे की जाली लगाई थी. जिनको अज्ञात चोर चुराकर ले गये.

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Read More
{}{}