trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11311483
Home >>Sikar

लक्ष्मणगढ़ में छात्रसंघ चुनाव का रण, NSUI ने छात्र एकता रैली निकाल कर किया शक्ति प्रदर्शन

सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. आज एनएसयूआई संगठन की ओर से शक्ति प्रदर्शन को लेकर छात्र एकता रैली निकाली गई.

Advertisement
लक्ष्मणगढ़ में छात्रसंघ चुनाव का रण, NSUI ने छात्र एकता रैली निकाल कर किया शक्ति प्रदर्शन
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 20, 2022, 06:17 PM IST

Laxmangarh, Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. आज एनएसयूआई संगठन की ओर से शक्ति प्रदर्शन को लेकर छात्र एकता रैली निकाली गई. शहर के इंदिरा गांधी चौक से रैली रवाना होकर लक्ष्मणगढ़ के राजकीय महाविद्यालय पहुंची. 

जहां एनएसयूआई ने अपनी मांगों को लेकर महाविद्यालय प्राचार्य कमल कुमार को ज्ञापन सौंपा और महाविद्यालय परिसर में छात्रों की सीटें बढ़ाने और पीने के पानी का RO लगाने की मांग की. रैली एनएसयूआई के पदाधिकारियों के नेतृत्व में निकाली गई. जिसमें सैकड़ों छात्र कार्यकर्ता मौजूद थे.

एनएसयूआई की ओर से इंदिरा गांधी चौक से छात्र एकता रैली निकाली. रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए लक्ष्मणगढ़ के राजकीय महाविद्यालय पहुंची. जहां एनएसयूआई की ओर से महाविद्यालय प्राचार्य कमल कुमार को एक ज्ञापन सौंपकर बताया गया कि महाविद्यालय परिसर में पीने के पानी की सुचारू व्यवस्था की जाए.

साथ ही महाविद्यालय में सीधे बढ़ाने की मांग की. इस दौरान एनएसयूआई प्रदेश सचिव सुरेंद्र भास्कर, जिला उपाध्यक्ष राकेश शर्मा, राजकीय महाविद्यालय प्रभारी दीपक पांडे, पूर्व जिला महासचिव आकाश कुमावत, अध्यक्ष आकाश बलान, नौशाद अली, गजेंद्र बुरड़क, भवानी कुमावत, अमन स्वामी, समीर कुरेशी, विक्रम कटारिया सहित सैकड़ों छात्र और कार्यकर्ता लक्ष्मणगढ़ में निकाली गई रैली में मौजूद रहे.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: 

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

Read More
{}{}