trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11373187
Home >>Sikar

Sri Madhopur: लता मंगेशकर की याद में गायन प्रतियोगिता का आयोजन, ऐसे दी सुर कोकिला को श्रद्धांजलि

Sri Madhopur: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में लता मंगेशकर की स्मृति में स्थानीय रोटरी क्लब सनराइज भवन में गायन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. 

Advertisement
गायन प्रतियोगिता का आयोजन
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 29, 2022, 04:18 PM IST

Sri Madhopur: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में लता मंगेशकर की स्मृति में स्थानीय रोटरी क्लब सनराइज भवन में गायन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. गायन प्रतियोगिता के आयोजन से पहले समिति के सदस्यों ने लता मंगेश्वर के छायाचित्र समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया. सुर कोकिला लता मंगेशकर की स्मृति में बालिकाओं, युवतियों और महिलाओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी और लता मंगेशकर के प्रसिद्ध गीतों को गाकर श्रद्धांजलि अर्पित की है. 

इस दौरान तेरा साथ है तो..., तूने ओ रंगीले कैसा जादू किया... जैसे कई गीतों पर एक से बढ़कर प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को भाव विभोर कर दिया. गायका सुलोचना वर्मा, अन्नपूर्णा सैनी, सुरभि जैन, रिशु कयाल, रजनी कुमावत, निकिता कुमावत, दृषि गोयल सहित अन्य ने गीतों की प्रस्तुतियां दी. चेयरमैन संजीव फ्रेंकलिन ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन दो पारियों में हुआ. पहली में 18 वर्ष तक और दूसरी श्रेणी में 18 वर्ष से अधिक उम्र की युवतियां और महिलाओं ने भाग लिया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला

प्रतियोगिता में सिर्फ लता मंगेशकर के गाए हुए गीत और गजल की एकल गायन प्रस्तुति दी गई. संचालन क्लब के कोषाध्यक्ष गिरीराज कयाल और पूर्व अध्यक्ष दिलीप सिंह शेखावत ने किया. निर्णायक की भूमिका के रूप मीनाक्षी पारीक, सविता पारीक और दयाराम सैनी ने किया. इस मौके पर पूर्व सह प्रांतपाल डॉ. माधव सिंह, क्लब अध्यक्ष सागरमल शर्मा सहित प्रबुद्ध जन और गणमान्य लोग मौजूद रहें.

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट

Read More
{}{}