trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11397868
Home >>Sikar

सीकर: अवैध संबंध के चलते पत्नी पर पति को जहर पिलाकर मारने का आरोप, 3 महीने बाद गिरफ्तार

Sikar: सीकर की सदर थाना पुलिस ने एक युवक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के मामले में उसकी पत्नी और साली को गिरफ्तार किया है. आरोपी 3 महीने से फरार थी. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.   

Advertisement
जहर पिलाकर मारने का आरोप
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Oct 16, 2022, 07:45 PM IST

Sikar: सीकर की सदर थाना पुलिस ने एक युवक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के मामले में उसकी पत्नी और साली को गिरफ्तार किया है. आरोपी 3 महीने से फरार थी. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने संतोष और सरला को गिरफ्तार कर किया है. 

सीकर सदर थाना अधिकारी सुनीता बायल ने बताया कि 29 जून 2022 को परडोली छोटी के रहने वाले पृथ्वी सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके छोटे भाई मोतीलाल की दीपपुरा राजाजी गांव निवासी संतोष से शादी हुई थी. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच घर पर काफी झगड़ा होता था. क्योंकि मोतीलाल की पत्नी संतोष पर किसी दूसरे से अवैध संबंध का आरोप है. 

मोतीलाल इसका विरोध करता था. 27 जून की रात मोती लाल के बच्चे अपने ननिहाल गए हुए थे और घर पर केवल मोतीलाल और उसकी पत्नी संतोष ही थी. आरोप है कि रात लगभग 12 बजे मोतीलाल का बेटा कुलदीप, बेटी सरिता, साला नोपाराम, साली सरला और कुछ अन्य लोग स्कूटी और मोटरसाइकिल लेकर मोतीलाल के घर आए. 

यह भी पढ़ें - टीचर के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, गले लगाकर कराती रही चुप

सुबह मोतीलाल की बेटी सरिता ने पृथ्वीसिंह को फोन पर कहा कि उसके पापा घर में बरामदे में पड़े हैं, लेकिन पृथ्वी सिंह हरियाणा था. ऐसे में उसने अपने बड़े भाई के परिवार को इसकी सूचना दी, जब बड़े भाई सुखदेवा राम का परिवार वहां पहुंचा तो उन्हें मोतीलाल घायल हालत में मिला. आरोप है कि उसकी पत्नी संतोष, बलबीर, श्रीचंद और अन्य लोगों ने मिलकर उसे जहर पिला दिया. परिजनों को घर के पास से एक जहर की शीशी भी मिली है.

भागने की फिराक में थी आरोपी महिला
मोतीलाल को इलाज के लिए सीकर से जयपुर रेफर कर दिया, जहां कुछ घंटों बाद ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज का जांच शुरू की है. घटना के बाद से ही मोती लाल की पत्नी संतोष और अन्य लोग फरार थे. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई, लेकिन घटना के बाद से ही सभी के मोबाइल बंद थे. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि मृतक मोतीलाल की पत्नी संतोष और साली सरला फतेहपुर रोड पर मारू स्कूल के पास बस अड्डे पर खड़ी है. ऐसे में पुलिस ने मौके पर दबिश देकर संतोष (40) और सरला (32) को गिरफ्तार कर लिया है, दोनों यहां से बस पकड़ कर फरार होने की फिराक में थी.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?

PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने

राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर

अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Read More
{}{}