trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11543457
Home >>Sikar

Sikar Weather Update: राजस्थान में बारिश, सीकर में चली ठंडी हवाएं गिरा पारा

Sikar Weather: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होते ही कई जिलों में सर्दी बढ़ गई है. वहीं, सीकर के फतेहपुर व क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. जिससे एक बार फिर ठिठुरन बढ़ गई है. आज न्यूनतम तापमान 4 डिग्री दर्ज किया गया.   

Advertisement
Sikar Weather Update: राजस्थान में बारिश, सीकर में चली ठंडी हवाएं गिरा पारा
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jan 25, 2023, 10:35 AM IST

Sikar Weather: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर व क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. आज फिर यहां तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. तापमान में गिरावट होने से सर्दी का अहसास हो रहा है. कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज का न्यूनतम तापमान 4 डिग्री दर्ज किया गया. 

फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. आज एक बार फिर तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. एक बार फिर तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई, जिस के कारण सदी का अहसास ज्यादा हो रहा है. कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज तापमान में 4.5 डिग्री तक कि गिरावट दर्ज की गई है. 

आज का न्यूनतम तापमान 4 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं, बीते कल का तापमान में 8.5 डिग्री दर्ज किया गया था. कल दिन भर बादल छाए रहने और हवाओं के चलते सर्दी का असर भी ज्यादा था. वहीं, आज तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. 

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आगामी दिनों में भी तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज का न्यूनतम तापमान 4 डिग्री दर्ज किया गया है. सर्दी के चलते लोगों का जनजीवन प्रभावित हो रहा है. वहीं, मजदूर वर्ग, दूध बेचने वाले, फल सब्जी, फुटकर विक्रेता भी मौसम के मिजाज से प्रभावित हो रहे हैं.

वही बीते दिनों के तापमान की बात की जाए तो फतेहपुर में बीते दिनों का तापमान: 
24 जनवरी 8.5 डिग्री
23 जनवरी 8.5 डिग्री
22 जनवरी को 9.4 डिग्री
21 जनवरी को 5 डिग्री
20 जनवरी को 9 डिग्री
19 जनवरी को 3.8 डिग्री

यह भी पढ़ेंः Karauli Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ हुआ एक्टिव, करौली में हुई बारिश बढ़ी सर्दी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में हुई बारिश, इन जिलों में अलर्ट

Read More
{}{}