trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11355922
Home >>Sikar

Sikar: सैनी माली संघर्ष समिति ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन, निर्दयता पूर्वक की गई कार्रवाई का किया विरोध

Sikar: जयपुर में 15 सितंबर को महापंचायत और शांतिपूर्ण आंदोलन के दौरान सैनी समाज के लोगों पर झूठे मुकदमे बनाकर गिरफ्तार करने और पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर निर्दयता पूर्वक की गई कार्रवाई के विरोध में सैनी माली संघर्ष समिति की ओर से आज मुख्यमंत्री के नाम पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया.   

Advertisement
पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 19, 2022, 10:58 PM IST

Sikar: जयपुर में 15 सितंबर को महापंचायत और शांतिपूर्ण आंदोलन के दौरान सैनी समाज के लोगों के पर झूठे मुकदमे बनाकर गिरफ्तार करने और पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर निर्दयता पूर्वक की गई कार्रवाई के विरोध में सैनी माली संघर्ष समिति की ओर से आज मुख्यमंत्री के नाम पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया. 

संघर्ष समिति के जयप्रकाश सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 सितंबर को जयपुर में सैनी समाज के द्वारा अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर शांतिपूर्ण आंदोलन किया जा रहा था. पुलिस प्रशासन द्वारा बिना किसी पूर्व सूचना के रात करीब 3:00 बजे पुलिस प्रशासन द्वारा निर्दोष लोगों के ऊपर निर्दयता पूर्वक लाठी चार्ज कर घायल कर दिया और 84 लोगों के विरुद्ध झूठा मुकदमा दायर कर गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ें - पधारो म्हारे देस : राजस्थान में पर्यटन ऑफ सीजन की पुरानी धारणा बदली, 4 महीनों में नया रिकॉर्ड बना

सैनी समाज के लोगों पर पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज और झूठे मुकदमे की संघर्ष समिति द्वारा निंदा की गई है और समाज के लोगों पर दर्ज किए गए झूठे मुकदमों को वापस लेने की मांग की गई. ज्ञापन में दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की भी मांग रखी गई है. इस दौरान सैनी माली संघर्ष समिति के पदाधिकारी और सैनी समाज के लोग मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

फतेहपुर: फुले ब्रिगेड और सैनी समाज ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज का किया विरोध

NEET PG 2023: नीट पीजी की अधिसूचना जारी, पांच मार्च को होगी परीक्षा, जानिए अपडेट

Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

Read More
{}{}