trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11811020
Home >>Sikar

Sikar News: सीकर में मौत बनकर गिरी बिजली की तार, खलासी की हुई दर्दनाक मौत

Sikar News: सीकर के नीमकाथाना क्षेत्र में एक हादसा हुआ है.रोड़ी से भरे ट्रोले पर त्रिपाल को सही करते समय विद्युत तार गिरने से ये हादसा हुआ है.कटेसरा तहसील कलानौर जिला रोहतक निवासी प्रमोद की मौत हुई है.पाटन पुलिस में शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.न्यौराणा के नजदीक स्टेट हाईवे 37B की घटना है.  

Advertisement
Sikar News: सीकर में मौत बनकर गिरी बिजली की तार, खलासी की हुई दर्दनाक मौत
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 05, 2023, 11:27 AM IST

Sikar News:  सीकर के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत न्यौराणा के नजदीकी स्टेट हाईवे 37b पर एक ट्रोले पर अचानक विद्युत तार गिरने से एक खलाशी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई सूचना पर पाटन पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

मामले के अनुसार हरियाणा के जिला रोहतक निवासी ट्रोला चालक व खलासी रोड़ी भरकर हरियाणा में जा रहे थे. इस दौरान न्यौराणा के समीप स्थित चाय की थड़ी पर चाय पीने के लिए रुक गए.

 हल्की बारिश होने पर खलासी ट्रेलर पर लगे तिरपाल को सही करने के लिए ऊपर चढ़ा था.तिरपाल सही करते समय अचानक ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन का तार टूट कर नीचे गिर गया,जिससे प्रमोद पुत्र प्रदीप वाल्मीकि उम्र 25 साल निवासी कटेसरा तहसील कलानौर जिला रोहतक की मौके पर ही मौत गई.

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय रेफरल चिकित्सालय पाटन की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.फिलहाल पाटन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- जाट के खेत के नीचे मिली शनिदेव की मूर्ति, बना राजस्थान का सबसे बड़ा शनि मंदिर

 

Read More
{}{}