trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11885828
Home >>Sikar

Sikar News: खाटूश्यामजी थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, परिजनों ने कहा- हत्या हुई, मामला दर्ज

Sikar Crime : राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत गोवटी ग्राम में आपसी विवाद में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. परिजनों ने पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

Advertisement
Sikar News: खाटूश्यामजी थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, परिजनों ने कहा- हत्या हुई, मामला दर्ज
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 24, 2023, 07:31 PM IST

Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत गोवटी ग्राम में आपसी विवाद में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. परिजनों ने पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

मृतका के पुत्र प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि सोनू सिंह,लीलू सिंह व मां चांद कंवर उसकी बहन सहित अन्य चार-पांच लोगों ने गांव के ही जोहड़ में ले जाकर मेरी मां के साथ मारपीट की, जिसके चलते मेरी मां की मौत हो गई. पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि दूर की रिश्तेदारी के कारण मकान पर अपना हक जमाते हुए मंजू देवी पत्नी हनुमान सिंह ने 7 सितंबर को मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़ें- हनुमानगढ़ में JEn ने किया युवती से दुष्कर्म, नहीं मिला न्याय तो उठाया खौफनाक कदम

वहीं दूसरे पक्ष ने भी मामला दर्ज करवाया गया था. दोनों पक्षों से मामला दर्ज होने के बाद जांच की जा रही थी. इसी दौरान जयपुर से मंजू देवी गोवटी ग्राम आई और इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. मृतका के पुत्र ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से डॉ अविकेश अग्रवाल, डॉ कानाराम व अंकित कुमार की टीम द्वारा पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

Read More
{}{}