trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11492517
Home >>Sikar

रात को पिकअप में तीन भैंस चुराईं और फरार हो गया, पुलिस ने 5 महीने बाद किया गिरफ्तार

Laxmangarh News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने इलाके के शिवराणा का बास गांव से तीन भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
रात को पिकअप में तीन भैंस चुराईं और फरार हो गया, पुलिस ने 5 महीने बाद किया गिरफ्तार
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Dec 19, 2022, 04:39 PM IST

Laxmangarh, Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने इलाके के शिवराणा का बास गांव से तीन भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी मनोज कुमार भाटीवाड ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवराणाका बास गांव निवासी अरविंद कुमार ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 7 अगस्त को खेत से चोर तीन भैंस पिकअप गाड़ी से चोरी कर ले गए. 

यह भी पढ़ें- कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट पर पकड़ा सोना, रोडियम प्लेटेड तारों में छिपाकर लाया गोल्ड

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जिला पुलिस अधीक्षक डॉ कवंर राष्ट्रदीप के निर्देश पर थानाधिकारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर जयपुर जमवारामगढ़ के बावरिया की ढाणी गांव निवासी मक्खन लाल पुत्र भूराराम को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 24 घंटे में 2 डिग्री तक बढ़ गया तापमान, 22 दिसंबर से फिर बदलेगा मौसम

सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने शिवराणाका बास गांव से भैंस चोरी के मामले में चार महीने से फरार मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरी के मुख्य आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी मनोज कुमार भाटीवाड ने बताया कि शिवराणाका बास गांव निवासी अरविंद कुमार पुत्र रिछपाल ने 8 अगस्त को लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 7 अगस्त को खेत में तीन भैंस बांधी थीं. 

यह भी पढ़ें- अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

खेत के पड़ोसी ने रात को दो बजे खेत के बाहर खड़ी एक पिकअप गाड़ी देखी थी. उसे देखकर अज्ञात चोर तीन भैंस पिकअप गाड़ी में लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. सीकर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ कवंर राष्ट्रदीप के निर्देशानुसार लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी मनोज कुमार भाटीवाड के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल भंवर लाल, कांस्टेबल संदीप कुमार और कांस्टेबल अजय कुमार की टीम का गठन कर भैस चोरी का मुख्य आरोपी जयपुर जमावारामगढ़ के बावरिया की ढाणी गांव निवासी मक्खन लाल पुत्र भुराराम को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. भैंस चोरी के मामले मे पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं. भैंस चोरी के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी में थाने के हैड कांस्टेबल भंवरलाल की विशेष भुमिका रही.

Read More
{}{}