trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11914106
Home >>Sikar

सीकर- आचार संहिता लगने के बाद SP बेनीवाल एक्शन मोड में, टीमों की बढ़ाई गश्त; जब्त की अवैध शराब

Sikar news:​ विधानसभा चुनावों को लेकर नीमकाथाना एसपी अनिल बेनीवाल एक्शन मोड में SP अनिल बेनीवाल के निर्देशन में नीमकाथाना पुलिस और आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई. पंजाब में बिक्री योग्य अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ा.

Advertisement
सीकर- आचार संहिता लगने के बाद SP बेनीवाल एक्शन मोड में, टीमों की बढ़ाई गश्त; जब्त की अवैध शराब
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Oct 13, 2023, 10:42 PM IST

Rajasthan Election 2023: राजश्स्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नीमकथना पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल एक्शन मोड में है पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल के निर्देशन में भगेगा सिरोही बाईपास पर नाकाबंदी के दौरान नीमकथना पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने नाकाबंदी के दौरान संयुक्त कार्यवाही करते हुए, अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ा जिसमे करीब पंजाब निर्मित अंग्रेजी 694 अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की जिसकी कुल कीमत 61 लाख 32 हजार रुपए बताई जा रही है.

आबकारी सीआई विकास कुमार ने बताया की विधानसभा चुनाव के मध्य नजर रखते हुए भगेगा सिरोही बाईपास पर नीमकाथाना पुलिस और आबकारी विभाग की ओर से सयुक्त रूप से नाकाबंदी की जा रही थी. इसकी दौरान एक कंटेनर वहा से गुजरत रहा था. कंटेनर को रुकवाया तो चालक से पूछताछ की लेकिन चालक ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. उसके बाद कंटेनर की तलाशी ली तो कंटेनर में पंजाब निर्मितअंग्रेजी शराब की पेटियों पाई गई. जिसमे करीब 694 शराब की पेटियों के साथ बाड़मेर निवासी हनुमानराम को गिरफ्तार किया. शराब की कीमत 61 लाख 32 हजार रूपये बताई जा रही है.

यह भी पढ़े-  बागियों पर बोले वासुदेव देवनानी, जो काम करेगा उसका विरोध होगा; टिकट मांगना सबका अधिकार

शराब केंटेनर अंबाला से गुजरात 
आरोपी से पूछताछ में बताया की शराब का केंटेनर अंबाला से गुजरात ले लाया जा रहा था .फिलहाल आरोपी से आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इस दौरान सुमेर सिंह जिला आबकारी अधिकारी सीकर,सहायक आबकारी अधिकारी सीकर रामसहाय जाट, डिप्टी जोगेन्द्र सिंह, कोतवाली थाना अधिकारी जयसिंह बसेरा, आबकारी निरीक्षक विकास कुमार, प्रहराधिकारी महिपाल सिंह राजावत सहित पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी मोजूद रहे.

Read More
{}{}