trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11810088
Home >>Sikar

Sikar news: फायरिंग करने के मामलें में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sikar news today: सीकर जिले में श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने फायरिंग के मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो आरोपियों को बापर्दा तथा आरोपियों को संरक्षण देने वाले अन्य एक तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया.  

Advertisement
Sikar news: फायरिंग करने के मामलें में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 04, 2023, 04:10 PM IST

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने फायरिंग के मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो आरोपियों को बापर्दा तथा आरोपियों को संरक्षण देने वाले अन्य एक तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 दिन से लगातार दिन रात प्रयास किए जा रहे थे. और देर रात्रि में आरोपियों को बिचोली से गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने बताया कि फुटाला में सहकारी समिति के व्यवस्थापक तथा पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव पर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद लगातार आरोपियों की तलाश की जा रही थी. वहीं गिरफ्तार आरोपियों ने फुटाला में फायरिंग करने से पहले जयपुर में ज्वेलर्स पर फायरिंग की थी. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी बांसा अचरोल चंदवाजी निवासी देवा मीणा, राजू शर्मा उर्फ आरडीएक्स को बापर्दा गिरफ्तार किया.  

 

वहीं घटना के बाद आरोपियों को संरक्षण देने वाले आरोपी बांसा निवासी अनिल मीणा को रींगस से गिरफ्तार किया गया है. थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटना का मुख्य सूत्रधार राकेश यादव निवासी लिसाडिया है.  जिसने देवा मीणा राजू शर्मा तथा अनिल मीणा को जयपुर के विद्याधर नगर में ज्वैलर्स नवीन सोनी तथा फुटाला निवासी ओम प्रकाश यादव पर फायरिंग की सुपारी दी थी जिस पर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि राकेश यादव जो कि नवीन सोनी के सट्टे के करीब डेढ़ करोड़ रूपए मांगता था. 

जिस पर रुपए नहीं लौटाने के कारण फायरिंग करने और उसके पैसे देने पर उन्हें 50 लाख रूपए देने की बात पर उन्होंने फायरिंग की. वहीं फुटाला में ओम प्रकाश यादव पर भी सुपारी लेने के बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपी देवा तथा राहुल शर्मा जो सामोद तथा गोविंदगढ़ थाने के हार्डकोर अपराधी भी हैं. वहीं घटना में एक अन्य मुख्य आरोपी राहुल यादव अभी फरार है. जयपुर में नवीन सोनी की सबसे पहले आरोपी अनिल मीणा ने जाकर उसकी रेकी की और उसके बाद दोनों आरोपी देवा तथा राजू शर्मा ने फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया.

Read More
{}{}