trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12419191
Home >>Sikar

Sikar News: पूर्व पार्षद विजय शर्मा पर शख्स ने लगाया जान से मारने धमकी और परेशान करने का आरोप, जानें पूरा मामला

Sikar News: सीकर शहर के नेहरू पार्क इलाके में बीते दिन आपसी झगड़े के बाद एक युवक को गाड़ी के बोनट पर चढ़कर गाड़ी दौड़ाने के मामले में न्याय की गुहार लेकर पीड़ित युवक के परिजन और सैनी समाज के लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे. 

Advertisement
Sikar News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 07, 2024, 02:39 PM IST

Sikar News: सीकर शहर के नेहरू पार्क इलाके में बीते दिन आपसी झगड़े के बाद एक युवक को गाड़ी के बोनट पर चढ़कर गाड़ी दौड़ाने के मामले में न्याय की गुहार लेकर पीड़ित युवक के परिजन और सैनी समाज के लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मामले के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी. पीड़ित सुरेंद्र सैनी ने आरोपी पूर्व पार्षद विजय शर्मा पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है.

नानी गांव का रहने वाला है सुरेंद्र सैनी 
पीड़ित युवक सुरेंद्र सैनी ने बताया कि वह नानी गांव के प्रताप नगर का रहने वाला है. बीते दिन मेरी मां और चाचा गायों को पानी पिला रहे थे. इसी दौरान पूर्व पार्षद विजय शर्मा वहां पहुंचे और महिलाओं से गाली गलौज की और धक्का मुक्की करने लगा. इस दौरान मैं और मेरे चाचा का लड़का भी वहां पहुंच गए. हमने गाली गलौज करने से मना किया तो विजय सैनी ने हमारे साथ मारपीट करते हुए मेरे ऊपर गाड़ी चलाने का प्रयास किया. जिसका पूरा वीडियो भी हमारे पास मौजूद है. मैंने खुद की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वीडियो बनाया और जैसे तैसे करके अपनी जान बचाई. 

मानसिक रूप से परेशान करने का लगाया आरोप 
पीड़ित युवक सुरेंद्र सैनी ने पूर्व पार्षद विजय शर्मा पर भूमाफिया होने और मानसिक रूप से परेशान करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मामले के आरोपी पूर्व पार्षद विजय शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है. 

आपको बता दें कि मामले में दूसरे पक्ष की ओर से भी सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. दूसरे पक्ष की ओर से पूर्व पार्षद विजय शर्मा ने सुरेंद्र सैनी सहित अन्य युवकों पर मारपीट कर गाड़ी में तोड़फोड़ करने के आरोप भी लगाए हैं. जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है. फिलहाल सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश की वजह से हल्की-हल्की सर्दी की सुगबुगाहट हुई शुरू! सुबह-सुबह..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}