trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11646457
Home >>Sikar

नीमकाथाना में पैसेंजर ने ओला कैब को दिया चकमा, बुकिंग करके नहीं दिया किराया

Sikar, Neem ka thana news:  नीमकाथाना में पाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ओला कैब  को चकमा देने का मामला सामने आया है. दो लड़के और एक लड़की कुकस जयपुर से ओला गाडी को किराये पर लेकर आये थे, जिन्होंने पाटन में करीब 5 बजे गाड़ी रुकवाकर ड्राईवर को  10-15 मिनट में आने का कहा लेकिन नहीं आए.

Advertisement
नीमकाथाना में पैसेंजर ने ओला कैब को दिया चकमा, बुकिंग करके नहीं दिया किराया
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Apr 10, 2023, 01:37 PM IST

Sikar, Neem ka thana news:  नीमकाथाना में पाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ओला गाड़ी को ऑनलाइन बुक कर किराया नहीं देने एवं चकमा देकर फरार हो जाने के मामला सामने आया था. पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

 हसामपुर से की गई नाकाबंदी 

मामले को लेकर पाटन थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए हसामपुर में नाकाबंदी की गई  थी. उसी  दौरान इस मामले की सूचना मिली थी की दो लड़के और एक लड़की कुकस जयपुर से ओला गाडी को किराये पर लेकर आये थे, जिन्होंने पाटन में करीब 5 बजे गाड़ी रुकवाकर ड्राईवर को  10-15 मिनट में आने का कहा. लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आये जिस पर चालक करीब 2-3 घण्टे इंतजार किया. फिर फोन के जरिए संपर्क किया तो दोनों ने अपना मोबाईल बंद कर लिया जिस पर समय करीब 10.30  पर गाडी चालक चंदन गुर्जर ने थाने पर सूचना दी.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh: प्रतापगढ़ में 4 दिनों के मंडी अवकाश के बाद आज हुई बंपर आवक, वाहनों की लगी लंबी कतारें

 गिरफ्तार किया

परिवादी ड्राईवर को लेकर रवाना होकर कस्बा पाटन में दोनों की जगह जगह तलाश की एवं होटल ढाबे चैक किये. संदीग्ध युवकों की तलाश की गई तो शहीद कल्याणसिंह की मूर्ती पाटन के पास दो की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया.  पुलिस पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह  गाड़ी को 3600 रुपये किराये पर लेकर आये थे जिसपर सीकर पहुंचकरउन्होंने किराया नहीं दिया और अपना फोन बंद कर  फरार हो गए. जिनसे पूछताछ की गई तो अपना नाम बनवारीलाल शर्मा व राजेश कुमार मीणा बताया तथा लीला होटल कूकस आमेर में नोकरी करना बताया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान की 05 मिनट में 25 बड़ी खबरें, राजस्थान में लगातार बढ़ता कोरोना का ग्राफ, Rajasthan Latest News in Hindi

Read More
{}{}