trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11822738
Home >>Sikar

सीकर न्यूज: जांगिड़ समाज का 3 सितंबर को जयपुर में महाकुंभ, सफलता के लिए निकाली रैली

सीकर न्यूज: जांगिड़ समाज द्वारा 3 सितंबर को जयपुर में आयोजित महाकुंभ की सफलता के लिए बाइक चेतना रैली निकाली गई. इसको लेकर समाज की मीटिंग आयोजित की गई.

Advertisement
सीकर न्यूज: जांगिड़ समाज का 3 सितंबर को जयपुर में महाकुंभ, सफलता के लिए निकाली रैली
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 13, 2023, 12:40 PM IST

Ajitgarh, Sikar News: जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम पर 3 सितंबर को प्रस्तावित जांगिड़ समाज के महाकुंभ की सफलता के लिए अजीतगढ़ ब्लॉक के जांगिड़ समाज के लोगों ने बाइक चेतना रैली निकाली. कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए अजीतगढ़ की एक निजी होटल में समाज की मीटिंग का आयोजन किया गया.

विश्वकर्मा मंदिर से बाइक रैली हुई शुरू

जानकारी के अनुसार इस महाकुंभ की सफलता के लिए अजीतगढ़ के रोडवेज बस स्टैंड परिसर में बने विश्वकर्मा मंदिर से बाइक रैली शुरू हुई. रैली अजीतगढ़ के विभिन्न स्थान से गुजरती हुई वापस अजीतगढ़ के नीम का थाना सड़क मार्ग पर स्थित एक निजी होटल पर संपन्न हुई. जहां पर 3 सितंबर को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम पर आयोजित जांगिड़ समाज के महाकुंभ की सफलता के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया.

मीटिंग में महाकुंभ के बारे में विस्तार से चर्चा की गई एवं महाकुंभ में भाग लेने के लिए वाहनों के बारे में विस्तार से चर्चा कर कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारी सौंपी गई.

साथ ही कहा कि 3 सितंबर की सुबह हर ग्राम से वहां उसके जरिए हजारों की संख्या में जांगिड़ समाज के लोग जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. सभी समाज के लोगों के लिए वाहनों की व्यवस्था की गई है. भोजन की व्यवस्था भी की गई है. जिसके लिए अलग-अलग लोगों को जिम्मेदारी दी गई है.

जिन लोगों को जिम्मेदारी दी गई है वे अपनी जिम्मेदारी का सही तरीके से उपयोग करें. इस अवसर पर जांगिड़ महासभा के उप प्रधान रतन लाल जांगिड़, सीकर जिला अध्यक्ष हरि नारायण, सत्यनारायण जांगिड़, महेंद्र जांगिड़, बब्लेश जांगिड़, राजेंद्र जांगिड़, लखन जांगिड़, उमेश जांगिड़, कज्जू लाल जांगिड़, सुनील जांगिड़, सुरेश जांगिड़ समेत सैकड़ों समाज के लोग उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब

एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

Read More
{}{}