trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12122937
Home >>Sikar

Sikar News: कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी जीप, चालक की हुई मौत

Sikar News: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर सरगोठ जिला बॉर्डर के समीप कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डीआई जीप पलट गई, जिससे जीप चालक घायल हो गया.

Advertisement
Sikar News: कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी जीप, चालक की हुई मौत
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Feb 22, 2024, 02:16 PM IST

Sikar News: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर सरगोठ जिला बॉर्डर के समीप कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डीआई जीप पलट गई, जिससे जीप चालक घायल हो गया. एंबुलेंस की सहायता से जीप चालक भवानीपुरा निवासी रामचंद्र ऐचरा को रींगस सीएचसी लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

रींगस थाने के हेड कांस्टेबल नागर मल सैनी ने बताया कि दुर्घटना गोविंदगढ़ थाना इलाके में हुई है. गोविंदगढ़ पुलिस को अवगत करवा दिया है. जल्द ही पहुंच कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाई जाएगी.

यह भी पढ़ें- Alwar News: खैरथल में लगातार पुलिस की दबिश, गोकशी में शामिल चार और आरोपी गिरफ्तार

 

पढ़ें सीकर की एक और खबर

Neemkathana Road Accident:राजस्थान रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर,युवक की दर्दनाक मौत
राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गुहाला पुलिया के पास एक रोडवेज बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर गुहाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.मृतक ओमप्रकाश के भतीजे रणवीर ने मामला दर्ज करवाया कि उसके चाचा ओम प्रकाश पुरानाबास की ढाणी बांकली निवासी अपने गांव से गुहाला जाकर वापस लौट रहे थे.

शव को रखवाया गुहाला अस्पताल की मोर्चरी में
तभी गुहाला नदी के पुलिया के पास पीछे से रोडवेज बस ने टक्कर मार दी हादसे में उनके चाचा ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को उसे अस्पताल में लाया गया.चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.उन्होंने रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस जुटी मामले की जांच में
फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जयाजिया और सब को पोस्टमार्टम के बाद सब परियोजनाओं को सौंप दिया पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

लोगों की भीड़ जमा हो गई
वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. रोडवेज में बैठी सवारीयो में भी हड़कंप मच गया. बाद में सभी सवारियों को उतार कर दोनों वाहनों को पुलिस चौकी में लाया गया.

Read More
{}{}