trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11747667
Home >>Sikar

Sikar news: सारनाथ मंदिर के आगे 4 दिनों से भरा गंदा पानी नहीं हो रहा है समस्या का समाधान, श्रद्धालु परेशान

सारनाथ मंदिर के आगे पिछले 4 दिनों से गंदे पानी का जमाव बना हुआ है. जिसके कारण मंदिर में श्रद्धालुओं का जाना दुर्भर बना हुआ है.  मंदिर पुजारी ने बताया कि मंदिर के आगे भरे गंदे पानी व गंदगी कीचड़ से होकर मंदिर में आरती के लिए जाना पड़ रहा

Advertisement
 Sikar news: सारनाथ मंदिर के आगे 4 दिनों से भरा गंदा पानी नहीं हो रहा है समस्या का समाधान, श्रद्धालु परेशान
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jun 21, 2023, 04:05 PM IST

Sikar news: फतेहपुर नगर परिषद की लचर कार्यशैली के चलते ऐतिहासिक सारनाथ मंदिर के आगे पिछले 4 दिनों से गंदे पानी का जमाव बना हुआ है जिसके कारण मंदिर में श्रद्धालुओं का जाना दुर्भर बना हुआ है. वहीं मंदिर पुजारी ने बताया कि मंदिर के आगे भरे गंदे पानी व गंदगी कीचड़ में से ही होकर मंदिर में आरती करने के लिए जाना पड़ रहा है. वार्ड पार्षद ने बताया कि नगर परिषद को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.

 फतेहपुर नगरपरिषद की लचर व्यवस्था के कारण फतेहपुर के सारनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं का जाना दुर्बर सा बना हुआ है. 4 दिनों से सारनाथ मंदिर के सामने गंदे पानी का जमाव बना हुआ है.  जिसके कारण श्रद्धालु मंदिर नहीं जा पा रहे हैं. पार्षद दिनेश बियाला ने बताया कि पुराना सिनेमा हॉल से सारनाथ मंदिर तक आवागमन की दृष्टि से हालात खराब है. इस मार्ग पर वाहन चालकों सहित पैदल आवागमन करने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है नगरपरिषद प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- दिशा पटानी ने साड़ी पहनकर फैंस के दिलों में लगाई आग, फिगर पर टिकी सबकी निगाहें

ऐतिहासिक सारनाथ मंदिर के आगे पिछले 4 दिनों से गंदा पानी भरा हुआ है जिसके कारण श्रद्धालु मंदिर में जाकर पूजा अर्चना नहीं कर पा रहे हैं. मंदिर पुजारी ने बताया कि गंदे पानी भराव के कारण मंदिर में पूजा करने भी नहीं जा सकते हैं. वहीं वार्ड पार्षद ने बताया कि नगर परिषद को शिकायत करने के बावजूद हालात खराब है. नाले डालने के लिए बड़े खड्डे खोदे गए हैं जिनमें आए दिन वाहन गिरते रहते हैं.

Read More
{}{}