trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11803701
Home >>Sikar

Sikar News: श्रीमाधोपुर में अज्ञात बाइक सवारों ने की फायरिंग, ओम प्रकाश यादव घायल

Sikar News: सीकर के  श्रीमाधोपुर क्षेत्र में अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने की फायरिंग,फुटाला में पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव पर फायरिंग की,फायरिंग में ओमप्रकाश यादव के दो गोली लगी,एक बाएं पैर तो दूसरी हाथ में लगी.बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश.  

Advertisement
Sikar News: श्रीमाधोपुर में अज्ञात बाइक सवारों ने की फायरिंग, ओम प्रकाश यादव  घायल
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 31, 2023, 01:21 PM IST

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के फुटाला ग्राम पंचायत की ढाणी चौलाई में देर रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक पर फायरिंग कर दी,जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मामले की जानकारी के अनुसार फुटाला ग्राम पंचायत के सहकारी समिति व्यवस्थापक और पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव पर अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी. जिससे ओम प्रकाश यादव के एक गोली बाएं पैर तथा एक हाथ में लगी है. फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन दौड़ करके बाहर आए. इससे पहले ही हमलावर मौका पाकर फरार हो गए.

वहीं, लहुलुहान स्थिति में परिजन ओम प्रकाश को श्रीमाधोपुर सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर स्थिति में जयपुर रेफर कर दिया.

इधर फायरिंग की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जिले में कड़ी नाकाबंदी करवाई और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी. परिजनों ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और घर का मुख्य दरवाजा बंद करने के लिए घायल ओमप्रकाश का पुत्र बाहर आया तो उसे पिता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह अंदर सो रहे हैं जिस पर उन्होंने उन्हें बाहर भेजने की बात कही।.

जैसे ही ओमप्रकाश बाहर आया तो एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों में एक युवक ने तत्काल तीन राउंड फायर कर दी, जिसमें 2 गोली ओमप्रकाश के एक बाएं पैर तथा एक बाएं हाथ में लग गई फायरिंग के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.फायरिंग की सूचना के बाद इलाके में दहशत फैल गई.थानाधिकारी मुकेश कुमार भी फायरिंग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे हैं और घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं, फिलहाल हमलावरों का कोई पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें- किसानों का पूरा कर्ज माफ करेगी गहलोत सरकार, 2 अगस्त को बिल लाने की तैयारी, जानें क्या है कर्ज राहत आयोग

 

Read More
{}{}