trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11746270
Home >>Sikar

सीकर: श्रीमाधोपुर के दौरे पर दीपेंद्र सिंह शेखावत, 10 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

Sikar: सीकर में विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत ने किया सड़क की चौड़ाई व नवीनीकरण का शिलान्यास.10 करोड़ 29 लाख 36 हज़ार रुपए की लागत से बनने वाली 13.70 KM की सड़क का शिलान्यास किया गया.  

Advertisement
सीकर: श्रीमाधोपुर के दौरे पर दीपेंद्र सिंह शेखावत, 10 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jun 20, 2023, 05:57 PM IST

Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर क्षेत्रीय विधायक तथा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत आज इलाके में दौरे पर रहे. इस दौरान शेखावत ने नांगल पंचायत में करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया.सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शेखावत ने शिरकत की.

क्षेत्रीय विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शेखावत ने आज रतनपुरा मोड़ से स्टेट हाईवे-13 गढ़टकनेत तक वाया रतनपुरा,नांगल,आसपुरा होकर जाने वाली सड़क मार्ग के नवीनीकरण तथा सड़क मार्ग की चौड़ाई की पट्टिका का फीता काटकर शिलान्यास किया.

 अपने लाडले विधायक का नांगल पहुंचने पर नांगल पंचायत सरपंच के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने फूल माला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत एवं सत्कार किया. इस दौरान शेखावत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इलाके में पहले भी विकास के कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ी है और आगे भी नहीं छोड़ेंगे.

विकास के कार्यों में सदैव आगे होकर कार्य किए हैं और करते रहेंगे. शेखावत ने मंच के माध्यम से आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने कार्यकाल में क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों तथा उनकी उपलब्धियों को उन्होंने कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा.

 साथ ही विधानसभा क्षेत्र में उनके कार्यकाल में बनाई गई सड़कों के बारे में भी चर्चा की.विधायक शेखावत ने नांगल में 10 करोड़ 29 लाख 36 हज़ार की लागत से बनने वाली 13.70 KM की सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान पूर्व पीसीसी सचिव बालेन्दु सिंह शेखावत सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Adi Purush: राजस्थान में फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग, DGP से मिला सर्व ब्राह्मण महासभा का दल

 

Read More
{}{}