trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11782274
Home >>Sikar

Sikar news : सड़क किनारे मिला युवक का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

सीकर न्यूज: सड़क किनारे  युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Sikar news : सड़क किनारे मिला युवक का शव, जानिए क्या है पूरा मामला
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 16, 2023, 04:42 PM IST

Sri Madhopur, Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के बाईपास खेड़ी जाजोद रोड पर आज सड़क किनारे हरी घास में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने शव को देखकर आसपास के लोगों को सूचना दी. शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और वहीं आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. 

शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को अपने कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया और शिनाख्त के प्रयास किए.हेड कॉन्स्टेबल अमर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शव की शिनाख्त ढाल्यावास निवासी नरेंद्र उर्फ नवीन शर्मा के रूप में हुई है. 

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि नरेंद्र जो कि श्रीमाधोपुर गौशाला रोड पर एक चप्पल जूते की दुकान पर कार्य करता था और रात्रि में बाइक लेकर वह दुकान से चला गया. रात्रि में किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में सड़क किनारे गहरी हरे घास होने के चलते उसमें बेहोशी की हालत में पड़ा रहा.

सीकर पुलिस मामले की जांच में जुटी

उसके सर में चोट लगने के चलते काफी खून बह जाने से उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर आएगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः बागेश्वर महाराज पीते हैं ऐसी चाय, आप भी जानें बनाने का अनोखा तरीका

यह भी पढ़ेंः टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

Read More
{}{}