trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11763261
Home >>Sikar

Sikar news: भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

Sikar news: भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित,जैन मंदिर भवन में आयोजित हुई बैठक,केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का किया आह्वान,उत्तराखंड से आए विस्तारक सुमित जोशी के नेतृत्व में आयोजित हुई बैठक,जिला उपाध्यक्ष बनवारीलाल यादव, पालिकाध्यक्ष हरिनारायण मंहत सहित काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता रहे मौजूद

Advertisement
Sikar news: भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 02, 2023, 09:57 PM IST

Sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के जैन मंदिर भवन परिसर में आज भाजपा कार्यकर्ताओं की भाजपा जिला उपाध्यक्ष बनवारी लाल यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजना तथा मोदी सरकार के 9 साल के सफल कार्य को लेकर चर्चा की गई तथा उपस्थित कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का आव्हान किया. 

बैठक में उत्तराखंड से आए विस्तारक सुमित जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में लूट भ्रष्टाचार हत्या पेपर लीक किसानों के साथ लोन माफी का छलावा सहित अन्य घटनाओं को लेकर चर्चाएं की तथा उन्होंने कांग्रेस की सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेश के द्वारा आम आदमी के साथ किए गए छलावा को लेकर भाजपा सरकार जमकर विरोध करेगी उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील भी की.

यह भी पढ़े- जुलाई के आखिरी दिन शुक्र, इन राशियों पर लुटा देंगे अपना खजाना

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ घर घर जाकर आमजन को दिलवाने की बात कही. पालिकाध्यक्ष हरि नारायण मंहत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सरकार पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है जिसका एक उदाहरण श्रीमाधोपुर नगर पालिका में भी देखा जा सकता है. इस दौरान सत्यनारायण खांडल सहित भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे. 

Read More
{}{}