trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11822834
Home >>Sikar

Sikar News: डीडवाना में बड़ा सड़क हादसा, सात लोगों की कल हुई थी मौत, दोपहर तक उठाए जाएंगे जनाजे

Sikar News: सीकर नागौर डीडवाना सड़क मार्ग पर हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा है, सभी मृतक सीकर के बिसायतियां चौक के रहने वाले हैं. आज दोपहर तक उठाए जाएंगे जनाजे.  

Advertisement
Sikar News: डीडवाना में बड़ा सड़क हादसा, सात लोगों की कल हुई थी मौत, दोपहर तक उठाए जाएंगे जनाजे
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 13, 2023, 01:51 PM IST

Sikar News: सीकर नागौर डीडवाना सड़क मार्ग पर हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई थी, और दो लोग गंभीर घायल हुए थे. गंभीर घायलों को सीकर रेफर किया.  सीकर से जयपुर रेफर किया, जहां उनका इलाज जारी है, और जिन 7 लोगों की मौत हुई थी, उनका डीडवाना के अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. सभी मृतकों के शव परिजन सीकर लेकर आ गए. सभी मृतक सीकर के बिसायतियां चौक के रहने वाले हैं.

 मामले के अनुसार विषय इतिहास चौक से नागौर जिले में अब्दुल्ला पुत्र मुमताज शेख के मुकलावा में जा रहे युवकों की टक्कर डीडवाना जिला के खुनखुना थाना क्षेत्र के पास बस इको गाड़ी की टक्कर हो गई थी, बस की और इको गाड़ी की टक्कर में इको गाड़ी में सवार सीकर के ही सात लोगों की मौत हो गई थी.

हादसे में एक बालक सहित दो जने घायल हुए थे, पार्षद साबिर विधायक ने बताया कि कल हम सभी लोग सीकर से नागौर मुकलावा करने के लिए जा रहे थे.

6 लोगों का एक साथ जनाजा निकलेगा 

हम दूसरी गाड़ी में थे डीडवाना के आगे हमारे साथ वालों की एक गाड़ी जिसमें हमारे साथी सवार थे, बस से टक्कर हो गई जिसमें सात लोगो की मौत गई. वहीं, दो गंभीर घायल हो गए. जिनका जयपुर में इलाज चल रहा है मर्तकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव सीकर स्थित बिसायती चौक में उनके निवास स्थान पर लेकर आए आज दोपहर में नमाज के बाद सभी के शव एक साथ कब्रिस्तान में दफनाए जाएंगे छ लोगो का एक साथ जनाजा निकलेगा तो एक का उसके पिताजी बाहर है उसके आने के बाद जनाजा उठाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Big Breaking: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे छात्रसंघ चुनाव, 15 यूनिवर्सिटीज को भेजी आदेश की कॉपी

 

Read More
{}{}