trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11762029
Home >>Sikar

सीकर न्यूज: महात्मा ज्योतिबा फुले ट्रस्ट की ओर से छात्रावास का हुआ भूमिपूजन, गोविंदसिंह डोटासरा ने शिरकत की

सीकर न्यूज: सीकर में महात्मा ज्योतिबा फुले ट्रस्ट की ओर से छात्रावास का भूमिपूजन किया गया. गोविंदसिंह डोटासरा ने इस कार्यक्रम में शिरकत की.ओमनाथ महाराज के सानिध्य में कार्यक्रम आयोजित हुआ.

Advertisement
सीकर न्यूज: महात्मा ज्योतिबा फुले ट्रस्ट की ओर से छात्रावास का हुआ भूमिपूजन, गोविंदसिंह डोटासरा ने शिरकत की
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 01, 2023, 07:57 PM IST

Lachmangarh, Sikar: पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ आये. जहां एन एच 52 पर सेठों की कोठी के पास महात्मा ज्योतिबा फुले ट्रस्ट द्वारा नवनिर्मित छात्रावास के भूमिपूजन में शिरकत की. नवनिर्मित छात्रावास के भूमिपूजन का कार्यक्रम शेखावाटी के संत ओमनाथ महाराज के सानिध्य में आयोजित किया गया. इसके पश्चात आयोजित समारोह में पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री व किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह व फतेहपुर विधायक हाकम अली की मौजूदगी में भामाशाह का सम्मान किया गया.

समारोह में उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता के सहयोग से आज मैं इस मुकाम पर हूं और आपके सहयोग से लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र विकास की कोई कमी नहीं आने दी.

भव्य छात्रावास का होगा निर्माण

डोटासरा ने कहा कि मत का दान करने से पहले सोचते हैं कि मेरा मत जहां में दे रहा हूं वो सही व्यक्ति को तो दे रहा हूं या नहीं. इसी तरह भामाशाह भी दान देने से पहले सोचते हैं कि मे जो दान दे रहा हूं वो सही जगह या सही व्यक्ति को तो दे रहा हूं. महात्मा ज्योतिबा फुले ट्रस्ट द्वारा नवनिर्मित छात्रावास के लिए दानदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने जो भूमि दान दी है जिस पर भव्य छात्रावास का निर्माण होगा ओर समाज के छात्र छात्राओं के उपयोगी होगा. इस मौके डोटासरा ने एक ट्यूबेल निर्माण व सड़क निर्माण की घोषणा की.

उन्होंने कहा कि विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. इस मौके पर भामाशाहों का सम्मान भी किया गया. कार्यक्रम में सैनी समाज के अनेक पदाधिकारी व गणमान्य जन सहित लक्ष्मणगढ़ नगर पालिकाध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी, नेछवा पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष हरलाल सिंह, पीसीसी सदस्य दिनेश कस्बा, जिला परिषद सदस्य बनवारी लाल ढाका, सिंगोदडा ग्राम पंचायत सरपंच महेश ढेवा, सुल्तान भास्कर राजास सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुरः ट्रेन की चपेट में आने सेबच्चो के सिर से उठा पिता का साया, सिर का हिस्सा हो गया था कट कर अलग

Read More
{}{}