trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12022138
Home >>Sikar

Sikar:उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करने के मामले में अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन,राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

Sikar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड की नकल करने के मामले में अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन. उपराष्ट्रपति की नकल करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग. पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन.

Advertisement
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Dec 21, 2023, 05:00 PM IST

Sikar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड की नकल करने के मामले में अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन. उपराष्ट्रपति की नकल करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग. पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन.

रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर दिया ज्ञापन 
उपराष्ट्रपति जगदीप धनकर की नकल करने का मामला तुल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर सीकर के अधिवक्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी जिस संसद ने नकल की उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की को लेकर ज्ञापन दियाअधिवक्ताओं की मांग मांग है कि ससंद परिसर में संवैधानिक पद पर बैठे उपराष्ट्रपति का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व कल्याण बनर्जी के नेतृत्व में अपमान किया गया.

देशवासी हुआ आहात 
जिस प्रकार से राहुल गांधी व टी०एम०सी० नेता कल्याण बनर्जी के नेतृत्व में उपराष्ट्रपति का अपमान किया गया व अपभान एक देश का अपमान था. क्योंकि उपराष्ट्रपति एक संवैधानिक पद पर बैठे है. जिससे हर देशवासी आहात हुआ है. कांग्रेस व टी०एम०सी० ने हमेशा से ही देश की हर संवैधानिक पद. संवैधानिक एजेन्सी हो या देश की गरिमा हो उसके खिलाफ काम किया और अपमान किया गया है.

देश की गरिमा को पहुंची ठेस
कल जिस तरह का अपमान किया गया वो सम्पूर्ण जाट जाति का सम्पूर्ण किसान वर्ग का, देश का, देश की गरिमा का, देश के मान सम्मान का अपमान भी हुआ है व ठेस भी पहुंची है. कल की घटना के नेएल राहुल गाँधी कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, कल्याण बनर्जी टी०एम०सी० नेता ने मजाक उठाकर व उसका विडियों बनाकर अपने सोशल मिडिया व ऑफिसियल पेज पर डालकर हमें आहात किया है यह घटना कतई बर्दास्त करने लायक नहीं है.

 इनके व इसके साथ साथ इस घटना में शामिल सभी लोगों का तुरंत प्रभाव से उचित कार्यवाही की जायें. राहुल गाँधी कल्याण बनर्जी व इसके साथ अन्य 20-30 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जावें. 

यह भी पढ़ें:एक्शन में पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी,जिला अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण

 

Read More
{}{}