trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11925031
Home >>Sikar

Sikar News: गोदाम में लाखों की कॉपर और पीतल की चोरी को ऐसे दिया अंजाम

Sikar News: सीकर में बीती रात चोरों ने एक हार्डवेयर गोदाम को निशाना बनाते हुए, लाखों  का माल उरा ले गए. पीड़ित दुकानदार ने क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Oct 21, 2023, 03:35 PM IST

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में बीती रात चोरों ने एक हार्डवेयर गोदाम को निशाना बनाते हुए, लाखों  का माल उरा ले गए. पीड़ित दुकानदार ने क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली.

सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में चोरों ने एक हार्डवेयर गोदाम को निशाना बनाकर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां से करीब 5 लाख से ज्यादा का सामान चोरी कर लिया. यह घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हुई है. जिनमें चोर पिकअप गाड़ी से आते-जाते और सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस इन्ही फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में लगी है.

यह भी पढ़े: नवरात्र के सप्तमी के दिन इस मंदिर में उमड़ि श्रद्धालुओं की सैलाब, जाने इसकी वजह 

रींगस कस्बे के रहने वाले सुभाष चंद अग्रवाल ने मामला दर्ज करवाया. उनहोने बताया कि कस्बे के बीकानेर बस स्टैंड के मुख्य सड़क पर गर्ग हार्डवेयर के नाम से उन्की दुकान और गोदाम है. जिसे वह रात को करीब 8 बजे बंद करके घर चले गए थे. 

सुबह 10 बजे जब वह दुकान पर आए और दुकान की शटर को खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा हुआ था. साथ ही 600 किलो कॉपर और करीब 200 किलो पीतल सहित माप-तोल कांटा व अन्य सामान गायब मिला. जिनकी कुल कीमत करीब 5 लाख से अधिक है.

यह भी पढ़े: शहीद दिवस पर पौधारोपण कर पुलिसकर्मियों की शहादत को किया नमन

इसके बाद जब सुभाष ने गोदाम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए तो पता चला कि करीब 3 से 4 चोर पिकअप गाड़ी लेकर आए थे.  और दीवार फांदकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस संबंध में प्रकरण दर्ज कर जांच एएसआई कैलाश चंद गुर्जर को सौंपी दी है.

Read More
{}{}