trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11949652
Home >>Sikar

सीकर: संभागीय आयुक्त और आईजी की अगवाई में निकाला गया फ्लैग मार्च, दिया ये संदेश

सीकर न्यूजl: फ्लैग मार्च संभागीय आयुक्त मोहन लाल यादव, आईजी सत्येंद्र सिंह की अगुवाई में निकाला गया. फ्लैग मार्च कल्याण सर्किल से शुरू हुआ.

Advertisement
सीकर: संभागीय आयुक्त और आईजी की अगवाई में निकाला गया फ्लैग मार्च, दिया ये संदेश
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Nov 07, 2023, 11:04 PM IST

सीकर न्यूज: 25 नवंबर को हो रहे विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण करवाने के लिए प्रशासन ने भी तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन द्वारा कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी जा रही है. पुलिस प्रशासन ने भी आज शहर में शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला.

फ्लैग मार्च संभागीय आयुक्त मोहन लाल यादव, आईजी सत्येंद्र सिंह की अगुवाई में निकाला गया. फ्लैग मार्च कल्याण सर्किल से शुरू हुआ. जो तापड़िया बगीची, जाट बाजार, सूरज पोल गेट, चांद पोल गेट, सालासर बस स्टैंड, बजाज रोड होते हुए कल्याण सर्किल पहुंचा.

फ्लैग मार्च में पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख, अनिल जिला कलेक्टर, सौरभ स्वामी सहित सीआईएसएफ टीम, क्यूआरटी टीम और सीकर थाना के पुलिस के जवान सहित अधिकारी मौजूद रहे.

आईजी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए आज शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया है. जो कल्याण सर्किल से शुरू हुआ और मुख्य बाजार से होता हुआ वापस कल्याण सर्किल पहुंचा. लोगों से अपील है कि शांतिपूर्ण मतदान करें और मतदान आवश्यक करें.

दूसरी ओर आगामी विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने, आचार संहिता का सख्त पालन करने, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने और मतदाताओं को भय मुक्त करने के उद्देश्य को लेकर पुलिस और अर्द्ध सैनिक बल के अधिकारियों व जवानों ने धौलपुर के राजाखेड़ा एवं सोने का गुर्जा थाना इलाकों में पैदल फ्लैग मार्च किया.

धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में शांति पूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों की टुकड़ी द्वारा प्रतिदिन जिले के अलग अलग स्थानों, संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर फ्लैग मार्च कराया जा रहा है और आमजन से भयमुक्त होकर मतदान का संदेश दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Read More
{}{}