trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12070794
Home >>Sikar

Sikar Weather: तेज सर्दी के कारण मौसम में बढ़ी गलन, तापमान पहुंचा 0.5 डिग्री

Sikar Weather: सीकर जिले के फतेहपुर और क्षेत्र में तेज सर्दी का सितम लगातार बना हुआ है. वहीं दूसरी तरफ फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को न्यूनतम तापमान में बड़ी गिरावट दर्ज की गई. 

Advertisement
Sikar Weather
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jan 21, 2024, 06:14 PM IST

Sikar Weather: सीकर जिले के फतेहपुर और क्षेत्र में तेज सर्दी का सितम लगातार बना हुआ है. तेज सर्दी के कारण लोगों की दिनचर्या पर भी काफी फर्क पड़ रहा है.  लोग सुबह देरी से घरों से निकलते हैं तथा शाम को जल्दी ही घरों में आ जाते है.

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन सर्द हवा शुरू, सुरक्षा बल ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बढ़ाई निगरानी

 

वहीं दूसरी तरफ फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को न्यूनतम तापमान में बड़ी गिरावट दर्ज की गई.  फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र  पर आज का न्यूनतम तापमान 0.5 डिग्री दर्ज किया गया.  तापमान के जमाव बिंदु के पास जाने के कारण सर्दी का एहसास आमजन को ज्यादा हो रहा है.  एक ही दिन में करीब 5 डिग्री तक तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़ें-

 तेज सर्दी से बचाव को लेकर कई स्थानों पर लोग अलाव का सहारा लेते हुए नजर आए . वहीं बीते कल के तापमान की बात की जाए तो बीते कल का न्यूनतम तापमान 5.5 डिग्री दर्ज किया गया था.

अगले दो तीन दिनों तक राजस्थान में शीतलहर की मौसम विभाग ने सूचना जारी की है. पिछले 24 घंटो में सबसे कम अधिकतम तापमान गंगानगर जिले में दर्ज किया गया .

ये भी पढ़ें- मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Petrol Diesel: क्या राजस्थान में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल? जानें आपके शहर के ताजा रेट

Read More
{}{}