trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11554030
Home >>Sikar

साथी के सेवानिवृत्त कार्यक्रम में शामिल होकर दुनिया को अलविदा कह गए शिक्षक महेश कुमार, इस तरह काल बनकर आया ये!

Sikar News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड के नेछवा थाना इलाके के सोला गांव के पास बीती रात को कैंपर गाड़ी व मोटरसाइकिल की टक्कर में शिक्षक महेश कुमार की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया.  

Advertisement
साथी के सेवानिवृत्त कार्यक्रम में शामिल होकर दुनिया को अलविदा कह गए शिक्षक महेश कुमार, इस तरह काल बनकर आया ये!
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Feb 01, 2023, 06:28 PM IST

Sikar News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड के नेछवा थाना इलाके के सोला गांव में मंगलवार रात को कैंपर गाड़ी ओर मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें गाडोदा गांव निवासी शिक्षक महेश कुमार शर्मा घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने पर नेछवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची ओर घायल शिक्षक महेश कुमार को लक्ष्मणगढ़ उपजिला चिकित्सालय में लाया गया.

जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि गाडोदा गांव निवासी 51 वर्षीय शिक्षक महेश कुमार लक्ष्मणगढ़ से साथी शिक्षक के यहा कार्यक्रम से बाइक पर सवार होकर अपने गांव गाडोदा जा रहा था, इसी दौरान सोला गांव के पास सामने से आ रही केम्पर गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई.

 घायल शिक्षक महेश कुमार का शव लक्ष्मणगढ़ के उपजिला चिकित्सालय में रखवाया गया. जहां आज दोपहर को परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपर्द किया.

मृतक शिक्षिक महेश कुमार नेछवा पंचायत समिति क्षेत्र के जालु गांव की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में सेवारत थे. जो अपने साथी शिक्षक सुभाष कुमार के सेवानिवृत्त पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव गाडोदा बाइक पर सवार होकर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- Union budget 2023: यूनियन बजट पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला का बड़ा बयान, बोलें- बेरोजगारी की आग में घी डालने वाला है ये बजट

 

Read More
{}{}