trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11943363
Home >>Sikar

श्रीमाधोपुर न्यूज: भाजपा प्रत्याशी झाबरसिंह खर्रा के समर्थन में जनसभा, ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की बात कही

राजस्थान न्यूज: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तथा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को कहा कि प्रदेश में जंगल राज है, कानून नाम की कोई व्यवस्था नहीं है. 

Advertisement
श्रीमाधोपुर न्यूज: भाजपा प्रत्याशी झाबरसिंह खर्रा के समर्थन में जनसभा, ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की बात कही
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Nov 03, 2023, 09:02 PM IST

श्रीमाधोपुर न्यूज:  सीकर जिले के श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा के समर्थन में आज विशाल जनसभा का आयोजन हुआ. विशाल जनसभा को भाजपा के राष्ट्रीय तथा प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ-साथ जिला स्तरीय नेताओं ने संबोधित किया और सरकार को कानून व्यवस्था बेरोजगारी तथा किसानों से धोखा सहित अन्य मुद्दों पर घेरा. 

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तथा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को कहा कि प्रदेश में जंगल राज है, कानून नाम की कोई व्यवस्था नहीं है. आए दिन महिलाओं के साथ अत्याचार बलात्कार दुष्कर्म सहित प्रदेश में गैंगवार गैंगरेप इत्यादि अनेक घटनाएं हो रही हैं. प्रदेश में अब तक 17 बार पेपर लीक हुए हैं. 

राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार में सफलता हासिल कर प्रदेश को जंगल राज में बदल दिया. गहलोत ने पहले गारंटी दी उनको तो वह पूरी नहीं कर पाए और अब चुनाव के समय में जनता को प्रलोभन देकर फिर से गारंटी या दे रहे हैं.मंच पर उपस्थित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को मूंडरू तथा अन्य कई ग्राम पंचायत के भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महामंत्री तथा भाजपा प्रत्याशी को हल भेंट कर अभिनंदन किया. 

अरुण सिंह ने सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा के समर्थन में आगामी 25 नवंबर को अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाने का आह्वान किया. इस दौरान मंच पर उपस्थित सभी भाजपा पदाधिकारियों सहित मारवाड़ के भवानी सिंह कालवी ने भी संबोधित कर अधिक से अधिक भाजपा के समर्थन में मतदान करने का आह्वान किया.

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उमड़ी भीड़ को देखकर भाजपा के पदाधिकारियों ने अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित की और कहा कि यदि सीकर जिले में भाजपा के पक्ष में यदि कोई पहला परिणाम आएगा तो वह श्रीमाधोपुर विधानसभा होगी.भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा कल अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

 

Read More
{}{}