trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11282949
Home >>Sikar

शहीद शिशुपाल सिंह की अंतिम विदाई से पहले निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा, आज होगा अंतिम संस्कार

बीएसएफ हेड कांस्टेबल शहीद शिशुपाल सिंह बगड़िया का आज उनके पैतृक गांव में पूरे राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

Advertisement
शहीद शिशुपाल सिंह की अंतिम विदाई से पहले निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा, आज होगा अंतिम संस्कार
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 01, 2022, 09:26 AM IST

Laxmangarh: शेखावाटी का लाल बीएसएफ हेड कांस्टेबल शहीद शिशुपाल सिंह बगड़िया का आज उनके पैतृक गांव में पूरे राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

कल देर शाम को शहीद का पार्थिव देह बलारां थाने में पहुंचा था. शहीद शिशुपाल सिंह बगड़िया का उनके पैतृक गांव बगड़िया का बास में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.  

बीएसएफ जवानों के साथ 126 बटालियन के एम एल बिश्नोई शहीद शिशुपाल सिंह बगड़िया का पार्थिव देह लेकर शाम को बलारां थाने पहुंचे थे. आज सुबह तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी. 

बलारां थाने से तिरंगा यात्रा रवाना होकर सिंगोदडा, ढोलास, खीरवा और डुडवा होते हुए शहीद शिशुपाल बगड़िया के पैतृक गांव बगड़िया का बास पहुंचेगी, जहां राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. बीएसएफ की वाहन में बलारा से शहीद का पार्थिव देह गांव ले जाया जाएगा. शहीद शिशुपाल सिंह को जिस वाहन में ले जाया जाएगा, उस वाहन को फूलों से सजाया गया है. 

यह भी पढ़ेंः कांगो में शहीद हुए शिशुपाल सिंह का पार्थिव शव पहुंचा बलारां, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

वहीं, तिरगा यात्रा में युवा, लोग बाइक और वाहनों में शामिल होंगे. बीएसएफ और पुलिस की टुकड़ी शहीद को गार्ड ऑफ ऑनर देगी. शहीद के अंतिम संस्कार में प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी और जनप्रतिनिध भी शामिल होंगे और शहीद की शहादत को नमन करेंगे. इधर, गांव में गमगीन माहौल है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Aaj ka Rashifal: मंडे के दिन इन राशियों का भाग्य देगा साथ, मेष पर होगी धन की बरसात, जानें आज का राशिफल

शिक्षक भर्ती के विस्तृत सिलेबस का अता-पता नहीं, परीक्षार्थियों ने उठाई मांग, जनवरी 2023 में प्रस्तावित है भर्ती

 

 

Read More
{}{}